दिल्ली

delhi

एडवोकेट सुधा ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मुंबई पुलिस में की शिकायत

By

Published : Oct 26, 2021, 12:59 PM IST

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ वकील सुधा द्विवेदी ने मुंबई पुलिस से लिखित शिकायत की है.

समीर वानखेड़े
समीर वानखेड़े

हैदराबाद: क्रूज ड्रग्स केस के चलते सुर्खियों में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ वकील सुधा द्विवेदी ने मुंबई पुलिस को लिखित शिकायत दी है. वकील सुधा द्विवेदी ने समीर वानखेड़े समेत पांच के खिलाफ क्रूज पर मादक पदार्थ मामले में कथित रूप से जबरन वसूली का आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वकील सुधा द्विवेदी ने लिखित शिकायत एमआरए मार्ग पुलिस थाने और संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंभे और राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के कार्यालय में भी दी है. द्विवेदी ने शिकायत में वानखेड़े तथा प्रभाकर सैल एवं केपी गोसावी सहित पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है. एक अन्य अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है कि हमें शिकायत मिली है, लेकिन अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स केस के एक गवाह प्रभाकर सेल ने एनसीबी के अधिकारी समेत चार लोगों पर अभिनेता शाहरुख खान से जबरन वसूली के प्रयास करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद से मामला सुर्खियों में हैं. एनसीबी मुख्यालय ने भ्रष्टाचार के लगे आरोपों को लेकर विजिलेंस जांच के आदेश दिए हैं. मालूम हो कि ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आरोपी हैं, जिनकी जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होने वाली है.

ये भी पढ़ें:आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई, मुकुल रोहतगी करेंगे पैरवी

बता दें कि समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने भी मोर्चा खोला हुआ है और उन्होंने भी वानखेड़े पर भ्रष्टाचार और धर्मपरिवर्तन जैसे संगीन आरोप लगाए हैं, हालांकि वानखेड़े ने सारे आरोपों से इंकार किया है और कहा है कि उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:NCP नेता नवाब मलिक के आरोपों पर बोले समीर वानखेड़े के पिता, मेरा नाम ज्ञानदेव है दाउद नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details