दिल्ली

delhi

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने घर धूमधाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत

By

Published : Sep 8, 2021, 5:14 PM IST

Updated : Sep 8, 2021, 6:29 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने घर लाते हुए देखी जा सकती है, साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस जोर -जोर से गणपति बप्पा मोरया के जयकारे लगाते हुए दिखाई दे रहे है.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :देश भर में आगामी 10 सितंबर से गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत होने जा रही है. देश भर के लोग इस त्योहार को उत्साह के साथ मनाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में यह त्योहार और भी खास तरीके से मनाया जाता है. बॉलीवुड सितारे गणपति बप्पा को 10 दिनों के लिए अपने-अपने घरों में स्थापित करने के लिए बड़े ही धूमधाम से लेकर आ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने घर लाते हुए देखी जा सकती है, साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस जोर -जोर से गणपति बप्पा मोरया के जयकारे लगाते हुए दिखाई दे रहे है.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर शिल्पा शेट्टी का यह दूसरा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ गणपति बप्पा को अपने घर ला रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी गणेश जी को अपने हाथों में उठाए नजर आ रही हैं. इस दौरान वे अपनी गाड़ी से एक बड़ा सा फ्रेम निकालती हुई भी देखी जा सकती हैं, जिस पर स्वस्तिक बना हुआ है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गणपति बप्पा मोरया', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत जरूरत है इसकी'.

ये भी पढ़ें :18 लाख के सोफे पर सोनम कपूर ने करवाया फोटोशूट, पति आनंद के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज देखा जा रहा है. राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद वे कुछ समय के लिए शो से दूर हो गई थीं, लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है.

Last Updated :Sep 8, 2021, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details