दिल्ली

delhi

Viral Videos : एक्ट्रेस प्रियंका की हमशक्ल अलग अंदाज में रिक्रिएट करती हैं सीन

By

Published : Jul 10, 2021, 1:22 PM IST

Updated : Jul 10, 2021, 1:38 PM IST

प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल अमायरा डोंगरे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हा रहा हैं. अमायरा ने प्रियंका की फिल्म बाजीराव मस्तानी, बरफी और अंजाना-अजानी समेत कई फिल्मों के सीन रिक्रिएट किए हैं. अमायरा का मकसद लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना है.

Actress Priyanka
एक्ट्रेस प्रियंका की हमशक्ल अमायरा डोंगरे की लगातार बढ़ रहीं फैन फॉलोइंग

हैदराबाद : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल अमायरा डोंगरे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह आए दिन प्रियंका के फिल्मी सीन को रिक्रिएट करती रहती है. ऐसे में अमायरा के वीडियो को उनके फैंस काफी पंसद करते है, और उन्हे हूबहू प्रियंका चोपड़ा मानते है.

अमाराय डोंगरे के इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर फैंन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है.उनके वीडियोज व फोटो पोस्ट करते ही उनके फैंस उनके हर वीडियोज व फोटो पर लाइक्स की झड़ी लगा देते हैं. अमायरा डोंगरे प्रिंयका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करती हैं. वह प्रियंका की हर तस्वीर और वीडियो पोस्ट की कॉपी करती हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल अमायरा ने प्रियंका की फिल्म बाजीराव मस्तानी, बरफी और अंजाना-अजानी समेत कई फिल्मों के सीन रिक्रिएट किए हैं. उनके रिक्रिएट किए हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं.

ये भी पढ़ें :कविता को यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी...एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, हो गए हक्के- बक्के

अमायरा डोंगरे ने साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी के एक आइकोनिक सीन को रिक्रिएट किया. उन्होंने काशी बाई की तरह दिखने के लिए साड़ी और नथ पहना हुआ है. उन्होंने अपनी वीडियो के साथ प्रियंका की क्लिप को भी शेयर किया है.

उनके एक्सप्रेशन ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा. कई लोगों ने कमेंट कर उनकी सराहना की. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमायरा ने कैप्शन में लिखा,' उनके(प्रियंका चोपड़ा) साथ स्क्रीन शेयर कर गर्व महसूस कर रही हूं. फोन पर ही सही.

Last Updated : Jul 10, 2021, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details