दिल्ली

delhi

आर माधवन के बेटे ने जीते मेडल, एक्ट्रेस ने बांधे तारीफों के पुल

By

Published : Oct 29, 2021, 12:07 PM IST

आर.माधवन के बेटे वेदांत ने हाल ही में 47वीं जूनियर नेशनल अक्वेटिक चैंपियनशिप 2021 में 7 मेडल जीते हैं. उनकी इस जीत पर बॉलीवुड सितारों में भी खुशी का माहौल है.

आर.माधवन
आर.माधवन

हैदराबाद:एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत ने हाल ही में बेंगलुरु में आयोजित 47वीं जूनियर नेशनल अक्वेटिक चैंपियनशिप 2021 में सात पदक जीते. उनकी इस जीत पर परिवार सहित बॉलीवुड सितारों ने खुशी जाहिर की.

बता दें, जूनियर नेशनल अक्वेटिक चैंपियनशिप में वेंदात ने चार सिल्वर और तीन कांस्य पदक जीते. वेदांत की इस उपलब्धि पर उनके पिता आर माधवन गर्व महसूस कर रहे हैं, फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' आर माधवन की हिरोइन दिया मिर्ज़ा ने भी वेदांत की सराहना की है.

फोटो- दिया मिर्जा के इंस्टाग्राम से

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. इस दौरान उन्होंने कैप्शन में 'बधाई' लिखा. उसके साथ ही एक्ट्रेस ने लायन इमोजी पोस्ट की है. आर माधवन और सरिता बजाज के बेटे वेंदात ने 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया था. इस दौरान अभिनेता ने बेटे को जन्म दिन पर बधाई दी थी. अभिनेता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, मुझे हर उस चीज में पीछे छोड़ देने के लिए शुक्रिया जिसमें मैं लगभग अच्छा हूं. मुझे अब जलन हो रही है, मेरा दिल गर्व से भर जाता है, मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना है मेरे बेटे,अपने मैनहुड के करीब पहुंचने के लिए मैं तुम्हें 16वें जन्मदिन की बधाई दे रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि तुम इस दुनिया को और बेहतर बनाओगे, जैसा मैंने तुम्हें दिया था. मैं एक खुशकिस्मत पिता हूं.'

वहीं, म्यूजिक कम्पोजर गिब्रान ने भी आर माधवन और उनके बेटे की तस्वीर पोस्ट करके बधाई दी थी और ट्वीट में लिखा था, 'ये लाइन कितनी सच है- जैसा पिता वैसा बेटा! बधाई हो वेदांत माधवन जूनियर स्विमिंग चैंपियनशिप में 7 मेडल जीतने के लिए. आर माधवन आपको भी बधाई, इस ट्वीट पर माधवन ने जवाब देते हुए लिखा था- बहुत-बहुत धन्यवाद भाई, सब ईश्वर की कृपा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आर माधवन हिंदी, तमिल, कन्नड़ तेलगु और इंग्रिल्श फिल्मों में काम कर चुके है. अभिनेता को बॉलीवुड फिल्म थ्री इडियट, रंग दे बंसती, 13 बी, तनु बेड्स मनू, गुरु, रहना है तेरे दिल में और जीरो के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें:सोनू निगम और पवन सिंह छठ पर मचाएंगे धमाल

आर माधवन अगली बार रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में दिखाई देंगे, फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड किया था.अभिनेता को आखिरी बार 'मारा' में देखा गया था, जो मलयालम फिल्म चार्ली की तमिल रीमेक है. फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें:भाई को जमानत मिलने पर सुहाना ने शेयर की फोटो, लिखा- I Love You

ABOUT THE AUTHOR

...view details