दिल्ली

delhi

अभिनेता आशुतोष राणा वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे कवर्धा

By

Published : Sep 13, 2021, 10:13 PM IST

वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे कवर्धा
वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे कवर्धा

कवर्धा में पहली बार बॉलीवुड वेब मूवी की शूटिंग (bollywood web series shooting) चल रही है. अजय देवगन प्रोडेक्शन के फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आशुतोष राणा पहुंचे थे.

कवर्धा: बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता आशुतोष राणा (Actor Ashutosh Rana) वेब सीरीज की शूटिंग के लिए कवर्धा पहुंचे. मैकल पर्वत के साथ ही कवर्धा रियासत के राजमहल में सेट बनाकर वेब सीरीज की शूटिंग (web shooting) की जा रही है. इस दौरान अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए लोगों का हुजूम भी उमड़ गया. अभिनेता आशुतोष राणा ने मीडिया से रूबरू होते हुए एक्टिंग को लेकर चर्चा की.

अभिनेता आशुतोष राणा वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे कवर्धा

दरअसल बॉलीवुड के कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता आशुतोष राणा के अभिनय के दर्शक मुरीद हैं. आशुतोष राणा ने बताया कि सुपर स्टार अजय देवगन प्रोडक्शन वेंचर (ajay devgan production venture) के तहत वेब सीरीज की शूटिंग के लिए कवर्धा पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सहित कवर्धा में फिल्म शूटिंग और एक्टिंग की अपार प्राकृतिक सीन और संभावनाएं हैं, उसे तरासने की आवश्यकता है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में ऐसे कई लोकेशन हैं, जो निर्देशकों को पता नहीं हैं. ऐसे लोकेशन भारत के दर्शकों को भी अब तक नहीं मालूम हैं. दर्शक ऐसे ही नए लोकेशन को देखना पसंद करते हैं. इसलिए कवर्धा के राजमहल और मैकल पर्वत की प्राकृतिक खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग करने पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें :'टाइगर 3' के सेट पर सलमान खान ने किया 'जीने के हैं चार दिन' पर डांस, फैंस बार-बार देख रहे वीडियो

आज के जेनरेशन में लोग व्यस्तता के चलते सिनेमाहॉल तक नहीं पहुंच पाते और हाथों में एक क्लिक से अपने मनपसंद फिल्म देखने की व्यवस्था हो गई है. इसलिए वेब सीरीज की डिमांड बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details