दिल्ली

delhi

जस्टिन बीबर को इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रहीं हैं सेलेना?

By

Published : Mar 31, 2020, 9:21 PM IST

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज़ ने जस्टिन के इंस्टाग्राम अकांउट पर उनकी दो फोटो को लाइक किया और फिर उसे डिसलाइक कर दिया. जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जस्टिन को स्टॉक कर रही हैं.

Selena gomez stalking Justin bieber on instagram
Selena gomez stalking Justin bieber on instagram

लॉस एंजेलिस : अमेरिकी सिंगर सेलेना गोमेज़ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की दो तस्वीरों को लाइक और डिसलाइक किया, जिसको लेकर कुछ प्रशसंक हैरान हैं कि क्या वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को स्टॉक कर रही हैं. यहां तक कि कुछ का मानना है कि हो सकता है कि सिंगर के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया हो.

सेलेना ने इस साल की शुरुआत में दावा किया था कि बीबर के साथ उनका आठ साल का रिश्ता भावनात्मक रूप से गलत व्यवहार के कारण खत्म हो गया.

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रशंसक तब हैरान रह गए, जब उन्होंने देखा कि पिछले सप्ताह सेलेना के इंस्टाग्राम अकाउंट से बीबर की तस्वीरों को लाइक किया गया, हालांकि बाद में उन्हीं तस्वीरों को डिसलाइक कर दिया गया. इससे प्रशंसकों ने सेलेना का अकाउंट हैक होने का अंदाजा लगाया.

27 वर्षीय गायिका ने बीबर की टैटू वाली तस्वीर को लाइक किया. यह तस्वीर फरवरी 2018 में दोनों के अलग होने के पहले की है. दूसरी तस्वीर जो उन्होंने लाइक की है, वह जेलेना (जस्टिन-सेलेना) फैन अकाउंट से पोस्ट की गई है. यह 2018 में दोनों के रिश्ते के आखिरी महीनों की है.

एक प्रशंसक ने लिखा, "निश्चित रूप से उनका अकाउंट हैक किया गया है. वह पागल नहीं हैं जो ऐसा करेंगी."

एक अन्य ने लिखा, "मुझे लगता है कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है."

वहीं, एक अन्य ने लिखा, "क्या कोई उनसे उनका फोन ले सकता है. प्लीज."

बीबर और सेलेना ने 2010 से 2018 के बीच एक-दूसरे को डेट किया और दोनों के रिश्ते में कई बार दरारे भी आईं और आखिरकार दोनों अलग हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details