दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग

By

Published : Jan 10, 2021, 3:46 PM IST

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी.

Priyanka Chopra Jonas wraps Text For You
प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग

लंदन : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है कि लॉकडाउन के सख्त प्रतिबंधों के बावजूद उन्होंने ये काम अच्छे से पूरा किया. इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका पिछले कुछ महीनों से लंदन में रह रही हैं. अब उन्होंने फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर यह अपडेट और इसकी कुछ फोटो शेयर की है.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'शूटिंग पूरी हो गई है. पूरी कास्ट और क्रू को बधाई और धन्यवाद.'

वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा, 'सेट पर आखिरी दिन! हैशटैग टेक्स्ट फॉर यू. इस अविश्वसनीय क्रू को याद रखूंगी, जिसके साथ मैंने पिछले 3 महीने बिताए हैं. काम पर रहना खास रहा. आभारी हूं.'

एक फोटो में प्रियंका अपनी वैनिटी चेयर पर बैठकर स्क्रिप्ट के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वह शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर दिखाई दे रही हैं. फिल्म में प्रियंका के पति निक जोनास के कैमियो करने की उम्मीद है.

बता दें कि टेक्स्ट फॉर यू' जर्मन फिल्म की रीमेक है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. यह सोफी क्रैमर के नॉवेल पर आधारित है.

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मंगेतर को खोने के बाद, उसके पुराने मोबाइल नंबर पर रोमांटिक टेक्स्ट भेजना शुरू कर देती है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह पता चलता है कि फोन नंबर किसी दूसरे आदमी के पास होता है जो खुद भी इसी तरह की समस्या से जूझ रहा होता है. फिल्म फिर नई कहानी के साथ आगे बढ़ती है.

पढ़ें : प्रियंका ने पति निक के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, वायरल

फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन नजर आने वाले हैं, जो हिट सीरीज 'आउटलैंडर' में अपने किरदार और इसके निर्माता के तौर पर मशहूर हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details