दिल्ली

delhi

ओवेन विल्सन ने बताई 'लोकी' सीरीज की टाइमलाइन

By

Published : Jun 9, 2021, 10:28 PM IST

मार्वल की नई वेब सीरीज 'लोकी' आज से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. सीरीज पर चर्चा करते हुए अभिनेता ओवेन विल्सन ने इसकी टाइमलाइन बताई है. पढ़ें पूरी खबर...

loki
loki

मुंबई :अभिनेता ओवेन विल्सन नई सीरीज 'लोकी' में मोबियस का किरदार निभा रहे हैं. उन्हेंने 'लोकी' की टाइमलाइन के बारे में बताते हुए कहा कि इसकी शुरुआत वहीं से हुई जहां 'एवेंजर्स : एंडगेम' खत्म होती है.

मार्वल कॉमिक्स पर आधारित केट हेरॉन के निर्देशन में बनी 'लोकी' में टॉम हिडलस्टन, ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो जैसे सितारे अहम भुमिका निभा रहे हैं.

टाइमलाइन के बारे में बताते हुए विल्सन ने कहा, हम वहां हैं जहां 'एवेंजर्स: एंडगेम' खत्म होती है. यही वह जगह है जहां हम लोकी को बाहर निकाल रहे हैं. यह एक सपने से जागने जैसा होगा. अचानक आप खुद को एक ऐसी वास्तविकता में पाते हैं जिसके बारे में अपको कुछ नहीं पता. इसलिए, सीरीज में मोबियस का किरदार लोकी को वास्तव में क्या हो रहा है और यह नई वास्तविकता क्या है, इस बारे में समझा रहा है.

पढ़ें :-टॉम हिडलस्टन को है 'लोकी' से प्यार

'लोकी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर अंग्रेजी में और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर हिंदी में स्ट्रीम होगी. यह तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details