दिल्ली

delhi

जस्टिन बीबर ने दो महिलाओं पर किया 20 लाख डॉलर का मुकदमा, सिंगर पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

By

Published : Jun 26, 2020, 2:46 PM IST

पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली दो महिलाओं पर 20 मिलियन डॉलर का केस दायर किया है. केस फाइल में बताया गया कि आरोप लगाने वाली एक महिला गायक की फैन है जिन्हें अक्सर बीबर के होटल्स के बाहर उनका इंतजार करते हुए देखा जाता है.

justin bieber, ETVbharat
जस्टिन बीबर ने दो महिलाओं पर किया 20 लाख डॉलर का मुकदमा

वॉशिंगटनः रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर जस्टिन बीबर ने उन दो महिलाओं पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है जिन्होंने सिंगर पर सोशल मीडिया के जरिए सेक्सुअल असॉल्ट का इल्जाम लगाया था. बीबर ने दोनों महिलाओं पर 10-10 मिलियन डॉलर का मुकदमा दर्ज किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीबर ने आरोप लगाने वाली महिलाओं के दावों को 'बुरे उद्देश्य वाला' बताया और हर एक पर 10 मिलियन यूएसडी का केस दायर किया है.

डॉक्यूमेंट में इस बात को रेखांकित किया गया है कि सिंगर के पास इस बात को साबित करने के लिए काफी सबूत हैं कि जो इल्जाम लगाए गए हैं वे 'बने-बनाए झूठ' हैं और 'भड़काने' की वजह से किए गए हैं.

दोनों महिलाओं में से एक ने 'सॉरी' सिंगर पर उनके साथ 2014 में ऑस्टिन, टेक्सास में असॉल्ट करने का आरोप लगाया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, कथित उत्पीड़न की घटना फॉर सीजन्स होटल के कमरे में हुई थी और बीबर द्वारा कोर्ट में पेश किए गए डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक वह कभी वहां ठहरे ही नहीं, उसके बदले वह पास ही में अपनी तब की गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज के किराए के घर में रुके थे.

दूसरी महिला का आरोप था कि 26 वर्षीय सिंगर ने उनके साथ 2015 में न्यूयॉर्क सिटी में उत्पीड़न किया जब वह इंवेंट अटेंड करने आए हुए थे.

केस फाइल में बताया गया कि इल्जाम लगाने वाली महिला संगीतकार की फैन हैं और अक्सर उन्हें बीबर के होटल्स के बाहर सिंगर की नजर में आने के लिए इंतजार करते हुए पाया जाता है.

पढ़ें- जस्टिन बीबर ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को किया खारिज, लीगल एक्शन लेने की योजना

बीबर ने पहले भी ट्विटर के जरिए इन आरोपों को झूठलाया और ट्वीट सीरीज के जरिए पूरी कहानी विस्तार से बताई और उससे जुड़े हुए सबूत भी पेश किए.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details