दिल्ली

delhi

जस्टिन बीबर ने कोविड 19 की वजह से 2020 के म्यूजिक प्रोग्राम किए स्थगित

By

Published : Apr 2, 2020, 10:51 AM IST

जस्टिन बीबर ने 2020 के अपने सभी म्यूजिक कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है. इसकी जानकारी सिंगर ने इंस्टाग्राम पर अपने स्टेटमेंट की एक पोस्ट शेयर करके दी.

Justin postpones all 2020 concerts due to COVID-19
Justin postpones all 2020 concerts due to COVID-19

मुंबई : गायक-गीतकार जस्टिन बीबर ने गुरुवार को घोषणा की है कि वह कोरोनोवायरस के वैश्विक प्रकोप के कारण अपने 'चेंजेस टूर' के लिए 2020 के सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर रहे हैं.

गायक ने इस संबंध में घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक बयान पोस्ट किया.

बयान में कहा गया है, "मौजूदा सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट इससे प्रभावित होने वाले सभी लोगों के लिए सबसे गहरी चिंता की बात है. जस्टिन बीबर 'चेंजेस टूर' के लिए वर्तमान में निर्धारित 2020 तारीखों को स्थगित कर देंगे."

बयान में आगे कहा गया है, "अपने बैंड के साथ जस्टिन, डांसर्स और क्रू - एक कमाल का शो तैयार करने में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने हमेशा अपने प्रशंसकों के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए काम किया है."

बयान में यह भी कहा गया है कि 'कोल्ड वॉटर' गायक, "उत्सुकता से सड़क पर वापस जाने और हर किसी के लिए सुरक्षित जगह पर प्रदर्शन करने के अवसर का इंतजार कर रहे हैं."

बीबर ने अपने सभी प्रशंसकों को अपने टिकट लेने के लिए कहा क्योंकि टूर की तारीखें जल्द ही फिर से तय की जाएंगी.

विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, कोविड 19 ने वैश्विक स्तर पर 8,27,419 लोगों को प्रभावित किया है और लगभग 206 देशों में फैल गया है.

(एएनआई)

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details