दिल्ली

delhi

यशराज की 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' समेत इन 4 फिल्मों की रिलीज डेट का एलान

By

Published : Sep 26, 2021, 3:42 PM IST

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज्य में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की घोषणा की. सीएम की घोषणा के बाद से फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिट पटरी पर लौटने को तैयार है. साल 2021-22 में रिलीज होने वाली फिल्मों से कैलेंडर भर चुका है और ऐसे में यशराज बैनर ने भी अपनी अटकी हुई चार फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. यशराज की यह सभी फिल्में बड़े बजट की हैं.

यशराज
यशराज

हैदराबाद : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज्य में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की घोषणा की. सीएम की घोषणा के बाद से फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिट पटरी पर लौटने को तैयार है. साल 2021-22 में रिलीज होने वाली फिल्मों से कैलेंडर भर चुका है और ऐसे में यशराज बैनर ने भी अपनी अटकी हुई चार फिल्मों की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. यशराज की यह सभी फिल्में बड़े बजट की हैं.

बंटी और बबली-2

बंटी और बबली-2

यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'बंटी और बबली' की कामयाबी के बाद मेकर्स ने 'बंटी और बबली-2' बनाने का फैसला लिया था. 'बंटी और बबली-2' इस बार सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत मुखर्जी मुख्य भूमिका में होंगे. महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म इस साल 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

पृथ्वीराज

पृथ्वीराज

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर यशराज बैनर की फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त और सोनू सूद अहम किरदारों में होंगे. फिल्म 'पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी के हाथ में है. पीरियड फिल्म 'पृथ्वीराज' 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में लगेगी.

जयेशभाई जोरदार

जयेशभाई जोरदार

रणवीर सिंह और साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे स्टारर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को जयेंश ठक्कर ने निर्देशित किया है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

शमशेरा

शमशेरा

आखिर में रणबीर कपूर, संजय दत्त, रोनित रॉय और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' को भी रिलीज डेट मिल गई है. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा के हाथ में हैं. फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी और साल 2020 में पूरी हुई.

ये भी पढे़ं : Maharashtra Theaters Reopen: फुल हो गया 2022 का कैलेंडर, अगले साल बॉक्स ऑफिस पर होगी खूब कमाई!

ABOUT THE AUTHOR

...view details