दिल्ली

delhi

विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्टार पावर ट्रेंड पर उठाए सवाल, ट्विटर पर की आलोचना

By

Published : Jun 29, 2020, 6:57 PM IST

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज ही अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ मिलकर हुई बड़ी हिंदी फिल्मों की डिजिटल रिलीज की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा कि 2 और फिल्में हैं जिन्हें आमंत्रित नहीं किया.

vidyut jammwal, disney+hotstar live, bollywood star power trend, ETVbharat
विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्टार पावर ट्रेंड पर उठाए सवाल

मुंबई: अभिनेता विद्युत जामवाल को लगता है कि बॉलीवुड अभी भी एक समान प्रतिनिधित्व की अपेक्षा सितारों और स्टार पावर से प्रभावित है.

साथ ही उनका कहना है कि इस बदलाव के लिए एक लंबा सफर तय करना होगा.

उन्होंने एक बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा की गई घोषणा के संदर्भ में यह बात कही, जिसमें सोमवार दोपहर को एक वर्चुअल इवेंट के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, और वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सितारों के नाम की घोषणा की गई.

उन्होंने ट्वीट किया, 'वास्तव में एक बड़ी घोषणा!! 7 फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित हैं, लेकिन सिर्फ 5 को प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है. 2 फिल्में और हैं, उन्हें कोई आमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ. सफर अभी लंबा है. पहिया घूमता है.'

पढ़ें- अक्षय-अजय-अभिषेक समेत बॉलीवुड सितारे होंगे लाइव, करेंगे बड़ा ऐलान

सोमवार शाम 4:30 मिनट पर शुरू हुए लाइव में अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', सुशांत की 'दिल बेचारा', और विद्युत की 'खुदा हाफिज' के ओटीटी रिलीज की घोषणा हुई.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details