दिल्ली

delhi

ट्रैफिक में फंसे विक्की कौशल को आई पत्नी कैटरीना कैफ की याद, गुनगुनाने लगे ये गाना

By

Published : Jan 20, 2022, 12:59 PM IST

विक्की कौशल सुबह-सुबह जाम में फंस गए और उन्हें पत्नी कैटरीना कैफ की याद आने लगी और वह गाना गुनगुनाने लगे. विक्की इस नजारे की एक झलक वीडियो में साझा की है.

Vicky Kaushal
विक्की कौशल

हैदराबाद : बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ से शादी (9 दिसंबर, 2021) करने बाद से एक्टर विक्की कौशल रोजाना सुर्खियां बंटोर रहे हैं. आए दिन वह विक्की किसी ना किसी खबर को लेकर सोशल मीडिया पर छा रहे हैं. फिलहाल वह इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में एक्टर की पत्नी कैटरीना कैफ भी उनके पास एक हफ्ता रुककर मुंबई वापस लौटी है. अब गुरुवार को विक्की कौशल ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह जाम में फंसे हैं और पत्नी की याद में गाना गुनगुना रहे हैं.

विक्की कौशल

विक्की कौशल ने गुरुवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो इंदौर का है, जहां वह सुबह-सुबह जाम में फंस गए हैं. इस बीच वह अपनी कार में गाना सांसों की माला में सिमरू में तेरा नाम सुन रहें और पत्नी कैटरीना कैफ की याद में उसे गुनगुना भी रहे हैं.

वहीं, बुधवार को विक्की कौशल ने जिम से अपनी दमदार तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके बाइसेप्स नजर आ रहे हैं. बीते कई दिनों से विक्की जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

बता दें, हाल ही में विक्की ने इंदौर में ही पत्नी कैटरीना कैफ संग लोहड़ी का त्योहार मनाया था. वहीं, बीते दिन विक्की को मैदान में क्रिकेट खेलते हुए देखा गया.

बता दें, विक्की कौशल इन दिनों सारा अली खान के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग कई दिनों से इंदौर में चल रही है. वहीं, कैटरीना कैफ भी बहुत जल्द टाइगर-3 के लिए शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जो कोरोना वायरस की वजह से रुकी हुई है.

ये भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन का ये फोटो देख सौरव गांगुली ने कर दिया 'महानायक' की उम्र पर कमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details