दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को बनाकर खिलाया हलवा, एक्टर ने दिया ये कॉम्पलिमेंट

By

Published : Dec 17, 2021, 5:19 PM IST

कैटरीना कैफ ने शुक्रवार को कौशल परिवार के किचन में एंट्री कर चौंका चढ़ाने की रस्म को पूरा किया और हलवा बनाकर घरवालों को खिलाया. पति विक्की कौशल ने एक कटोरी हलवे की तस्वीर खींच सोशल मीडिया पर डाली है और कॉम्पलिमेंट दिया है.

katrina kaif
कैटरीना कैफ

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब घर-गृहस्थी में बिजी हो गए हैं. कैटरीना ससुराल में सास-ससुर का पूरा ध्यान रख रही हैं. अब शादी के बाद एक हफ्ते बाद कौशल परिवार की बहू कैटरीना की शुक्रवार को 'चौंका चढ़ाने' की रस्म हुई. एक्ट्रेस ने किचन में एंट्री करते ही ससुरालवालों को अपने हाथ से सूजी का हलवा बनाकर खिलाया. एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए भी छोड़ी. विक्की ने भी अपनी नई-नवेली दुल्हन के हाथ का हलवा जमकर खाया और तारीफ भी की.

विक्की कौशल का पोस्ट

विक्की कौशल ने एक कटोरी हलवे की तस्वीर अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'अब तक का सबसे बेस्ट हलवा'. अब कपल के फैंस दोनों के इस देसी अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ की हुई किचन में एंट्री

बता दें, 9 दिसंबर को राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसज फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेकर कौशल परिवार में पहुंचीं कैटरीना कैफ की अब किचन की पूजा हो चुकी है.

भारतीय संस्कृति के अनुसार, घर में आने वाली नई-नवेली बहू की पहली बार किचन में घरवालों के लिए मीठा बनाती हैं. ऐसे में कैटरीना ने भी विदेशी होते हुए भारतीय संस्कृति की इस परंपरा को कायम रखा.

कैटरीना कैफ का पोस्ट

कैटरीना ने शुक्रवार को कौशल परिवार के किचन में एंट्री कर चौंका चढ़ाने की रस्म को पूरा किया और हलवा बनाकर घरवालों को खिलाया. कैटरीना ने हलवे की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की. कैटरीना इस तस्वीर में अपने हाथ में कांच की प्लेट में हलवा लिए खड़ी हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा, 'मैंने बनाया'.

इस दिन होग ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में कपल चुपचाप हनीमून मनाकर लौटा है. अब कपल 20 दिसंबर को फिल्म जगत को ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी में जुट गया है.

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की Wedding Reception की गेस्ट लिस्ट OUT, जानें कौन-कौन हैं शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details