दिल्ली

delhi

ukraine crisis : मिस वर्ल्ड 2021 के दौरान टोनी एन सिंह ने शांति की प्रार्थना की

By

Published : Mar 17, 2022, 3:03 PM IST

toni ann singh

मिस वर्ल्ड 2019 टोनी-एन सिंह ने रूस-यूक्रेन संकट के बीच यूक्रेन के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए 70वें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान यूक्रेन में मानवीय संकट खत्म होने की प्रार्थना की.

सैन जुआन [प्यूर्टो रिको] :रूस और यूक्रेन के बीच जारी लड़ाई के बीच मानवीय संकट गहराता जा रहा है. सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के अलावा ब्यूटी कॉन्टेस्ट, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग मानवता के सामने उपजे अभूतपूर्व संकट से उबरने की प्रार्थना कर रहे हैं. इसी कड़ी में ब्यूटी पेजेंट मिस वर्ल्ड 2021 के दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड टोनी एन सिंह ने यूक्रेन के लिए प्रार्थना की.

बता दें कि मिस वर्ल्ड 2021 कोरोना वायरस महामारी के कारण 2020 में आयोजित नहीं हो सका था. समारोह का आयोजन 16 मार्च (भारतीय समयानुसार 17 मार्च ) को अमेरिका के प्यूर्टो रिको अंतर्गत सैन जुआन में हुआ.

ukraine crisis : मिस वर्ल्ड 2021 के दौरान टोनी एन सिंह ने शांति की प्रार्थना की

मिस वर्ल्ड टोनी एन सिंह ने आत्मा को झकझोर देने वाली प्रस्तुति दी. इस दौरान प्रतियोगिता के उम्मीदवारों और आयोजकों ने मोमबत्तियां जलाईं. मंच के पीछे स्क्रीन पर 'शांति के लिए प्रार्थना' लिखा बैनर लगा हुआ देखा गया.

जमैका की टोनी एन सिंह ने इस कार्यक्रम के लिए एक सुंदर फ्यूशिया पोशाक पहनी थी. बता दें कि पोलैंड की करोलिना बिलावस्का ने मिस वर्ल्ड 2021 का ताज हासिल किया. अमेरिका के भारतीय-अमेरिकी श्री सैनी ने प्रथम उपविजेता का खिताब हासिल किया, इसके बाद कोटे डी आइवर की ओलिविया येस ने दूसरी उपविजेता बनीं.

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का ने मिस वर्ल्ड 2021 का ताज हासिल किया

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 रहीं मनासा वाराणसी ने 70वीं मिस वर्ल्ड (मिस वर्ल्ड 2021) में भारत का प्रतिनिधित्व किया. मनासा शीर्ष 13 प्रतियोगियों में पहुंचीं, लेकिन शीर्ष 6 फाइनलिस्ट में जगह नहीं बना सकीं.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details