दिल्ली

delhi

MMS लीक पर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने मांगी इस भोजपुरी स्टार से मदद, बोलीं- आप महादेव हैं

By

Published : Aug 16, 2021, 12:44 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एमएमस लीक हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस आपत्तिजनक दृश्यों में देखी गई थीं. एमएमएस लीक होने के बाद से एक्ट्रेस की सोशल मीडिया और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब किरकिरी हो रही है. अब त्रिशाकर ने भोजपुरी के स्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई है.

त्रिशाकर मधु
त्रिशाकर मधु

हैदराबाद :भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एमएमस लीक हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस आपत्तिजनक दृश्यों में देखी गई थीं. एमएमएस लीक होने के बाद से एक्ट्रेस की सोशल मीडिया और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब किरकिरी हो रही है. अब त्रिशाकर ने भोजपुरी के स्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई है.

त्रिशाकर मधु ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेगा है. इस दौरान उन्होंने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पांडे के साथ काम किया. त्रिशाकर अपने म्यूजिक एल्बम से खास पहचान रखती हैं. ऐसे में त्रिशाकर को पवन सिंह याद आए हैं और उनसे मदद मांगी हैं.

आप भोजपुरी के महादेव हो

इस संदर्भ में त्रिशाकर ने एक फेसबुक पोस्ट जारी कर कहा है, 'आप लोग कुछ भी गलत कमेंट ना करें, मैं पवन सिंह से मदद मांग रही हूं...इसलिए मैंने उनकी तस्वीर लगाई है, मुझे पता है कि भोजपुरी में मदद करने वाला एक ही शख्स है और वो हैं पवन सिंह जी, बाकि लोग बस सोशल मीडिया पर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं.' पवन सिंह के बारे में त्रिशाकर ने आगे लिखा, 'आप जैसा ना कोई है और ना कभी होगा, पवन सिंह जी आप भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महादेव हो.'

भोजपुरी एक्ट्रेस पर साधा निशाना

त्रिशाकर ने भोजपुरी एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला नहीं है...मेरा मुंह ना खुलवाएं...आप लोगों की तरह कभी इनके साथ तो कभी उनके साथ होटल में नहीं जाती हूं, मैंने प्यार किया वो भी एक से...आप लोग की तरह नहीं कि उनके साथ जाऊंगी तो बड़ा काम और फिल्म मिलेगी.'

ये भी पढे़ं : पीएम मोदी को भाया टाइगर श्रॉफ का गाना 'वंदे मातरम', तारीफ में कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details