दिल्ली

delhi

लॉकडाउन योगा करते नजर आए तैमूर अली खान

By

Published : Apr 10, 2021, 2:41 PM IST

करीना कपूर ने सोशल माडिया पर बेटे तैमूर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह योगा मैट पर स्ट्रेचिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर की यह फोटो खूब वायरल हो रही है.

Taimur Ali khan enjoys lockdown yoga
लॉकडाउन योगा करते नजर आए तैमूर अली खान

हैदराबाद : करीना कपूर खान फिटनेस के प्रति उत्साही हैं और अक्सर वह जिम के बाहर कैप्चर की जाती हैं. साल की शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद वह अपने वर्कआउट रूटीन में लौट आईं है. करीना के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से लग रहा है कि उनके बड़े बेटे तैमूर भी उनके नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

बता दें कि शनिवार को करीना ने इंस्टाग्राम पर तैमूर की योगा मैट पर स्ट्रेचिंग करते हुए फोटो शेयर की, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह योगा कर रहे हैं या फिर नींद में अंगड़ाई ले रहे हैं.

पढ़ें : करीना ने भांजी समायरा को जन्मदिन की दी बधाई

फोटो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा,'योगा के बाद स्ट्रेचिंग या झपकी के बाद स्ट्रेचिंग ... आपको कभी पता नहीं चलेगा.' तैमूर की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कई सेलेब्स और फैंस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

पढ़ें : दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना कपूर ने शेयर की पहली सेल्फी

गौरतलब है कि करीना हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद काम पर लौट चुकी हैं. करीना और सैफ के घर इसी साल 21 फरवरी को बेबी बॉय ने जन्म लिया था. करीना ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपने प्रशंसकों को अपने दूसरे बेटे की छोटी सी झलक दी थी, लेकिन उसमें बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details