दिल्ली

delhi

ट्रोल्स ने पार कीं हदें...स्वरा ने भी चुटीले अंदाज में ली चुटकी!

By

Published : Apr 30, 2019, 8:11 AM IST

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के कारण स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था. सोमवार को मतदान के दिन भी कुछ लोगों ने स्वरा पर हमला बोलने के लिए उसी सीन का सहारा लिया.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा ट्रोल्स का बेबाकी से सामना करती हैं. वह अक्सर अपने विचारों को खुलकर सोशल मीडिया पर जाहिर करती हैं. एक खास विचारधारा की तरफ उनके झुकाव के कारण अक्सर उनपर निशाना भी साधा जाता है. सोमवार को मतदान के दिन उनके खिलाफ कुछ लोगों ने हदें पार कर दीं. हालांकि, स्वरा ने भी इनको करारा जवाब दिया है.

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के कारण स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था. सोमवार को मतदान के दिन भी कुछ लोगों ने स्वरा पर हमला बोलने के लिए उसी सीन का सहारा लिया. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनमें मतदान के लिए जागरूक करने की आड़ में प्लाकार्ड पर स्वरा के बारे में बेहद भद्दी बातें लिखी थीं. स्वरा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपना जवाब लिखा है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'मेरे ट्रोल्स फिर से मेहनत से काम कर रहे हैं. गर्मी में मेरा नाम बढ़ाने के लिए पसीना बहा रहे हैं. तुम लोग कितने समर्पित और स्वीट हो. इनकी कल्पना सीमित है, लेकिन इनकी मेहनत की तारीफ करती हूं.'

बता दें कि स्वरा भास्कर लोकसभा चुनाव में बेगुसराय से उम्मीदवार और जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को सपॉर्ट कर रही हैं. वह उनका प्रचार करने के लिए बेगूसराय भी गई थीं. ऐसे में इन दिनों वह कन्हैया के विरोधियों के निशाने पर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details