दिल्ली

delhi

सोनू सूद से एक फैन ने की मालदीव पहुंचाने की फरमाइश, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

By

Published : Oct 31, 2020, 10:16 AM IST

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान आगे आकर जिस तरीके से आम लोगों की मदद की है, इसको लेकर उनकी जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद से एक फैन ने अनोखी फरमाइश कर दी. ट्विटर पर एक फैन ने सोनू से मालदीव जाने के लिए मदद मांग ली. सोनू सूद ने फैन का दिल तो नहीं तोड़ा लेकिन उन्होंने ऐसा मजेदार जवाब दिया जिस पर उनके फैंस फिदा हो गए.

sonu sood tweet goes viral on social media
सोनू सूद से एक फैन ने की मालदीव पहुंचाने की फरमाइश, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल के बाद से ही जरूरतमंदों के मसीहा बने हैं. जो भी उनसे मदद मांग रहा है, सोनू उसे निराश नहीं कर रहे हैं.

लोग सोशल मीडिया के जरिए भी उनसे सहायता मांग रहे हैं और वह तुरंत रिप्लाई देने के साथ-साथ उस इंसान तक मदद भी पहुंचा रहे हैं.

लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो अजीबो-गरीब मदद मांगते हैं. जिस पर एक्टर भी उन्हें मजेदार जवाब देकर चुप करा देते हैं.

हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न.' इसका जवाब मजेदार अंदाज में देते हुए सोनू ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.'

सोनू के इस ट्वीट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही वह कमेंट बॉक्स के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'उनके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए. अगले दिन कोई मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए रॉकेट की मांग करेगा. दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके लिए बैलगाड़ी परफेक्ट रहेगी.

ऐसा पहली बार नहीं है कि सोनू ने ऐसा मजेदार जवाब दिया है. इससे पहले भी कई लोगों के मैसेज पर सोनू ने ऐसे ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था.

पढ़ें : बिग बॉस 14 : बेटे की गलती पर कुमार सानू ने मांगी माफी

बता दें कि सोनू कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details