दिल्ली

delhi

कोविड-19 का प्रभाव : इस साल बर्थडे पर जश्न मनाने के मूड में नहीं हैं सोनल चौहान

By

Published : May 15, 2020, 2:14 PM IST

कोरोना वायरस के कारण चारों तरफ हर कोई मुश्किलों का सामना कर रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस सोनल चौहान का कल जन्मदिन है, लेकिन वह कोविड-19 के कारण इस साल जश्न मनाने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं. वह सिर्फ परिवार और दोस्तों के साथ वीडियो कॉल पर केक कट करेंगी.

Sonal chauhan not in a celebratory mood ahead of bday
कोविड-19 का प्रभाव : इस साल बर्थडे पर जश्न मनाने के मूड में नहीं हैं सोनल चौहान

मुंबई :अभिनेत्री सोनल चौहान 16 मई यानि कि कल शनिवार को अपना जन्मदिन मनाएंगी, लेकिन वह इसे शानदार तरीके से मनाने के मूड में नहीं हैं.

कोविड-19 का हवाला देते हुए सोनल ने आईएएनएस को बताया, "दुनिया इस वक्त जिस मुश्किल घड़ी का सामना करना कर रही, उसे देखते हुए मैं इस साल जश्न मनाने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हूं."

वह आगे कहती हैं, "हर साल मैं इसे अपने करीबी दोस्तों और परिवार संगमनाने के लिए योजनाएं बनाती हूं, लेकिन इस साल यह थोड़ा भिन्न है क्योंकिसब कुछ आभासी तौर-तरीके से होगा. मैं इसे सकारात्मकता के साथ ले रही हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं इसे हमेशा याद रखने वाली हूं."

सोनल वीडियो कॉल के सहारे अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों के सामने केक काटेंगी.

क्या वह अपने जन्मदिन पर दान इत्यादि कर कुछ बेहतर करना चाहेंगी? इस पर सोनल ने कहा, "बात जब डोनेशन की आती है, तो कुछ बेहद ही निजी मुद्दा है और मैं इसे बताकर करने के बजाय चुपचाप करना ज्यादा पसंद करती हूं. मैं बस इतना कहूंगी कि मेरे बस में जितना है, मैं उतना कर रही हूं."

पढ़ें- Birthday Special: धक धक गर्ल माधुरी के ऐसे गाने जो धड़काते हैं फैंस का दिल

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details