दिल्ली

delhi

स्मृति ईरानी ने अपने बढ़ते वजन के लिए करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Feb 28, 2020, 3:16 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 8:56 PM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की. जिसमें उनके साथ साक्षी तंवर और करण जौहर भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ लिखे हुए कैप्शन के अनुसार स्मृति करण जौहर के हैम्पर को अपने बढ़ते वजन के लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं.

Smriti Irani, Smriti Irani news, Smriti Irani updates, Smriti Irani shares throwback picture, Smriti blames KJo's hamper for her weight gain
स्मृति ईरानी ने अपने बढ़ते वजन के लिए करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार

मुंबई : वर्तमान की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी टीवी पर्दे से दूर हो चुकी हैं, लेकिन कभी-कभी वह अपने पुराने दिनों को सोशल मीडिया पर याद कर लेती हैं.

एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने उनके बढ़े हुए वजन के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहराया है.

साझा की गई तस्वीर में उनके साथ साक्षी तंवर और करण जौहर भी नजर आ रहे हैं.

यह तस्वीर करण के चैट शो 'कॉफी विद करण' के दौरान की है.

जिसमें स्मृति, साक्षी और करण तीनों कैमरे की तरफ स्माइल देते दिख रहे हैं. समृति और साक्षी साड़ी में हैं और होस्ट लाइट ब्लू फॉर्मल सूट में नजर आ रहे हैं.

तस्वीर के फनी कैप्शन के साथ स्मृति ने अपने पाउट को लेकर करण जौहर की तरफ इशारा करते हुए बताया है कि कैसे उस वक्त यह तस्वीर ली गई जब डायरेक्टर स्माइल कर रहे थे.

स्मृति ने फॉलोअर्स को इस तरफ नोटिस करने के लिए कहा है कि वह तब कितनी स्लिम थीं और अब बढ़े हुए वजन के जिम्मेदार करण जौहर के हैम्पर को बताया है. स्मृति का इशारा करण के हैम्पर की ओर है, जो वह गेस्ट को शो के आखिर में बांटा करते हैं.

पढ़ें : 'हीरोपंती 2' से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन आएगी फिल्म

स्मृति के इस पोस्ट पर करण जौहर ने भी कॉमेंट किया है. इस तस्वीर में करण अपने ड्रेसिंग को देखकर हैरान हैं. उन्होंने लिखा है, 'ओह गॉड... यह शायद पहली बार होगा जब मैंने फोटोग्राफ में स्माइल दिया होगा और मैंने यह क्या पहना था.'

हाल ही में उन्होंने एकता कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट किया था. एकता कपूर के साथ अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'असल से ज्यादा सूद प्यारा होता है.'

Last Updated :Mar 2, 2020, 8:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details