दिल्ली

delhi

बाल-बाल गिरने से बचीं शिल्पा शेट्टी, वायरल हो रहा वीडियो, देखें

By

Published : Dec 5, 2021, 2:06 PM IST

शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक अवार्ड शो में पहुंची थीं. शो में शिल्पा शेट्टी व्हाइट रंग का गाउन पहनकर पहुंची थीं. शो के दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ हैरान कर देने वाकया हुआ.

Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :फिटनेस 'क्वीन' शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं. अब शिल्पा फिल्मों में कम सोशल मीडिया, स्टेज शो और रियलिटी शो में ज्यादा नजर आती हैं. शिल्पा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. अब शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. दरअसल, वीडियो में देखा जा रहा है कि शिल्पा गिरने से बाल-बाल बची हैं.

दरअसल, शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक अवार्ड शो में पहुंची थीं. शो में शिल्पा शेट्टी व्हाइट रंग का गाउन पहनकर पहुंची थीं. शो के दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ हैरान कर देने वाकया हुआ.

शो के दौरान जब शिल्पा शेट्टी मीडिया से रूबरू होने के लिए निकलीं, तो गाउन में उनका ही पैर फंस गया और वह गिरते-गिरते बच गईं. वीडियो में देखा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने संतुलन बनाते हुए खुद को गिरने से बचा लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है.

पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

इससे पहले शिल्पा शेट्टी का एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में देखा जा रहा था कि जब शिल्पा शेट्टी पैपराजी के सामने पोज दे रही थीं, तो उस दौरान कुछ कुत्ते उनके पास आ गये. फिर क्या था शिल्पा ने उन डॉग्स के साथ फोटोज क्लिक कराए और सुर्खियां बंटोर लीं.

ये भी पढे़ं : कैटरीना कैफ की शादी के दिनों के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन पर बरसे सलमान खान, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details