दिल्ली

delhi

'हंगामा-2' के प्रमोशन में हॉट अंदाज में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, देखें वायरल हो रहा वीडियो

By

Published : Jul 8, 2021, 7:16 PM IST

फिल्म 'हंगामा-2' के प्रमोशन (Movie Hungama 2 Promotion) में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ऐसे लुक में पहुंची कि लोगों की नजरें उनसे हटी ही नहीं. इस दौरान शिल्पा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया. देखिए वायरल हो रहा वीडियो.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. वह 13 साल बाद फिल्म 'हंगामा-2' (Hungama -2) से सिनेमाई पर्दे पर उतर रही हैं. फिल्म से जुड़े ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं और अब फिल्म की प्रमोशन के लिए शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, वह फिल्म के प्रमोशन में बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आईं. इस दौरान शिल्पा को जिसने देखा देखता ही रह गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का वीडियो लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है.

बॉलीवुड की किम कार्दशियन

दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी बहुत ही खूबसूरत और हॉट अंदाज में दिख रही हैं. शिल्पा शेट्टी इस वक्त 40 की उम्र के पार हैं, लेकिन वह आज की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पूरी टक्कर दे रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा का लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. कोई उन्हें बॉलीवुड की किम कार्दशियन कह रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल करने में लगा है.

ये भी पढे़ं : बॉलीवुड पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, '3 इडियट्स' में काम कर चुके इस कलाकार का निधन

फैंस ने की तारीफ

एक फैन ने लिखा कि बच्चे होने के बाद भी शिल्पा शेट्टी इतनी फिट और खूबसूरत हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने उन पर भद्दी टिप्पणी भी की. एक यूजर ने शिल्पा को घमंडी बताया, तो एक ने शिल्पा के कपड़ों को लेकर भद्दा कमेंट किया. शिल्पा के कपड़ों पर इस यूजर ने लिखा कि ब्लाउज पहनना भूल गईं. एक यूजर ने मास्क ना पहनने पर सवाल खड़ा कर दिया. यह वीडियो विरल भयानी ने साझा किया है.

ये भी पढे़ं : बॉलीवुड में बनेगा इतिहास, ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' में होंगे ऐसे धांसू एक्शन सीन

हंगामा-2 की रिलीज डेट

बता दें, मीजान जाफरी, परेश रावल, राजपाल यादव, आशुतोष राणा और शिल्पा शेट्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म हंगामा-2 (Hungama-2) 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details