दिल्ली

delhi

अरमान कोहली की वजह से शाहरुख खान कैसे बने 'बॉलीवुड के बादशाह', जानिए

By

Published : Aug 29, 2021, 3:05 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से पहले एनसीबी ने शनिवार शाम अरमान के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था. एक्टर का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं और निजी लाइफ से भी वह विवादों में आते रहे हैं. अरमान ने फिल्म 'विरोधी' (1992) से फिल्मी दुनिया में कदम रख था, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस फिल्म से शाहरुख खान रातों-रात स्टार बन गए थे, वो फिल्म पहले अरमान को ही ऑफर हुई थी.

अरमान कोहली
अरमान कोहली

हैदराबाद : बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से पहले एनसीबी ने शनिवार शाम अरमान के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था. एक्टर का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं और निजी लाइफ से भी वह विवादों में आते रहे हैं. अरमान ने फिल्म 'विरोधी' (1992) से फिल्मी दुनिया में कदम रख था, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस फिल्म से शाहरुख खान रातों-रात स्टार बन गए थे, वो फिल्म पहले अरमान को ही ऑफर हुई थी.

दरअसल, फिल्म 'दिवाना' (1992) को करने से जब अरमान ने इनकार कर दिया, तो यह फिल्म शाहरुख खान की झोली में आ गिरी. एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुलासा किया था, कि अरमान के फिल्म को छोड़ने के बाद उन्हें यह फिल्म मिली और इसी कारण आज वो सुपरस्टार हैं.

शाहरुख ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, 'फिल्म दर्शकों को पसंद आई, मुझे अच्छा लगा, लेकिन जहां तक मैं समझता हूं...फिल्म के प्रति मेरा योगदान कम रहा है. मैं अपनी आलोचना करता हूं, क्योंकि जब मैंने खुद को स्क्रीन पर देखा तो चौंक गया, यह मेरे लिए हैरानी की बात है कि दर्शकों ने मुझे पहली फिल्म से पसंद किया.'

अरमान की वजह से बना सुपरस्टार

शाहरुख खान इस बात को मानते हैं कि अरमान कोहली अगर फिल्म 'दिवाना' नहीं छोड़ते तो शायद आज उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाती. उन्होंने साजिद खान और रितेश देशमुख के शो 'यारों की बारात' (2016) में कहा था कि उनके स्टार बनने के जिम्मेदार अरमान कोहली हैं. शाहरुख ने बताया कि उनके पास आज भी फिल्म 'दिवाना के पोस्टर हैं, जिसमें अरमान कोहली दिव्या भारती के साथ हैं.

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म

शाहरुख खान इन दिनों अपनी पठान को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में हो रही है. फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा किया गर्ल गैंग की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details