दिल्ली

delhi

बर्थडे पर शाहरुख खान के नाम से जगमगाया बुर्ज खलीफा, वीडियों में देखें नजारा

By

Published : Nov 3, 2021, 3:16 PM IST

दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा एक बार फिर शाहरुख खान के बर्थडे पर जगमगाई. यह तीसरी बार है जब दुबई में शाहरुख खान को इस अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी गई है.

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद : शाहरुख खान 2 नवंबर 56 साल के हो गए. इस मौके पर शाहरुख खान के फैंस मन्नत के बाहर उमड़े, तो वहीं, दुबई में बुर्ज खलीफा बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम से जगमगाया. गौरतलब है कि बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग है. इसके अलावा शाहरुख खान के बर्थडे पर फिल्म जगत से भी खूब बधाई आई हैं.

भारत के साथ-साथ दुबई में भी शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग कम नहीं है. यही कारण है कि दुबई में तीसरी बार बुर्ज खलीफा के जरिए खास अंदाज में शाहरुख को बर्थडे की ढेरों बधाई दी गई हैं. बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर लाइट्स के जरिए अनोखे अंदाज में शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी गई. दुबई में शाहरुख खान का जन्मदिन खास तरीके से मनाया जाता है.

बेटी सुहाना का बर्थडे पोस्ट

सुहाना खान का बर्थडे पोस्ट

वहीं, न्यूयॉर्क से शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई भेजी है. सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम बधाई पोस्ट में पिता शाहरुख के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें शाहरुख बेटी से प्यार जताते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में गौरी खान कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं. पोस्ट शेयर सुहाना ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे.'

सलमान खान ने किया विश

इधर, शाहरुख खान के दोस्त और बॉलीवुड के 'दबंग खान' सलमान खान ने भी शाहरुख को जन्मदिन की बधाई दी. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान को बधाई पोस्ट में लिखा, 'आज अपने भाई का बर्थडे है, हैप्पी बर्थडे मेरे भाई.' सलमान ने शाहरुख के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. सलमान और शाहरुख कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं और बॉलीवुड में दोनों स्टार्स की दोस्ती बहुत मशहूर है.

ये भी पढे़ं :सलमान खान ने दी शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई, बोले- अपने भाई का बर्थडे है

ABOUT THE AUTHOR

...view details