दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में नहीं जा रहे सलमान खान, सामने आया वीडियो

By

Published : Dec 9, 2021, 4:01 PM IST

सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी के लिए रवाना हो रहे हैं. आइए जानते हैं कहां जा रहे हैं सलमान खान?

Katrina and Vicky
कैटरीना-विक्की

हैदराबाद : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज 9 दिसंब को शादी के बंधन में बंधने के बाद जन्म जिंदगी के लिए एक हो जाएंगे. इधर, कैटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान जाएंगे या नहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब शोर हो रहा है. अब सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिससे यह साबित हो रहा है कि वह कैटरीना की शादी में जा रहे हैं या नहीं.

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा नजर आ रहे हैं. यह इस वीडियो में सलमान खान ग्रे टीशर्ट और नीली जींस में हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब रफ्तार पकड़ रहा है और फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह कैटरीना कैफ की शादी में राजस्थान के लिए रवाना हो रहे हैं.

बता दें, सलमान खान बृहस्पतिवार को कैटरीना की शादी में नहीं, बल्कि अपने दबंग टूर पर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना हो रहे हैं. सलमान खान का दबंग टूर 10 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है.

दबंग टूर

वहीं, इससे जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी दबंग टूर के लिए रवाना हो रही हैं. बता दें, दंबग टूर से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे होने की वजह से निकाल दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन की जगह अब सलमान खान की फिल्म 'जय हो' की लीड एक्ट्रेस डेजी शाह को चुना गया है.

जैकलीन से ईडी ने बुधवार को इस मामले में तलब कर लंबी पूछताछ की थी. इससे पहले जैकलीन दबंग टूर के लिए यूएई रवाना हो रही थीं, जहां मुंबई एयरपोर्ट पर ईडी ने एक्ट्रेस को धर लिया था.

ये भी पढे़ं :सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को 'दबंग टूर' से किया बाहर, ये है वजह

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की को सात फेरे लेने से पहले मिली कंडोम कंपनी की 'चेतावनी', बोले- हमें नहीं बुलाया तो...

ABOUT THE AUTHOR

...view details