दिल्ली

delhi

सलमान खान के घर से आया कैटरीना-विक्की की शादी पर ये रिएक्शन

By

Published : Dec 10, 2021, 4:30 PM IST

कैटरीना-विक्की की शादी पर सलमान खान के घर से इस सदस्य का रिएक्शन आया है. गौरतलब है कि अभी तक सलमान ने कैटरीना-विक्की को शादी की बधाईयां नहीं दी हैं.

सलमान खान
Salman khan

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को फिल्म जगत से बधाईयों का तांता लगा हुआ है. फैंस भी नए नवेले जोड़े को जिंदगी की दूसरी पारी के लिए भर-भरकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. इधर, कैटरीना के नजदीकी दोस्त, को-स्टार और बॉलीवुड के 'दबंग स्टार' सलमान खान का बधाई संदेश आना अभी भी बाकी है, लेकिन इस बीच सलमान के घर से कैटरीना-विक्की की शादी पर इस खास शख्स का रिएक्शन आया है.

सलमान की फैमिली के इस सदस्य का आया रिएक्शन

कैटरीना कैफ की अच्छी दोस्त और सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. यह एक बधाई पोस्ट है. जी हां, दरअसल, अर्पिता ने अपनी पक्की दोस्त कैटरीना कैफ को शादी की शुभकामनाएं भेजी हैं. अर्पिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोस्त के नाम शुभकामनाओं से भरा एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है.

अर्पिता खान शर्मा बधाई पोस्ट

कैटरीना की खास दोस्त हैं सलमान की बहन

अर्पिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कैटरीना-विक्की की शादी का एक खूबसूरत फोटो शेयर कर बधाई संदेश में लिखा है, 'कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हार्दिक शुभकामनाएं, आपके जीवनभर की खुशियों की कामना'.

हमें न्योता नहीं मिला- अर्पिता

बता दें, बीते महीने अर्पिता खान का एक इंटरव्यू में सामने आया था, जिसमें अर्पिता यह कहती सुनाई दी थीं कि उन्हें कैटरीना-विक्की की शादी का निमंत्रण नहीं मिला है. अर्पिता ने साफतौर पर कहा था, 'हमें शादी का न्योता नहीं मिला है.'

वहीं, शादी के दिनों के नजदीक जब मीडिया ने अर्पिता से दोबारा शादी में जाने पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा, 'जब हमें बुलाया ही नहीं, तो हम क्यों जाएंगे'.

कौन हैं अर्पिता खान शर्मा ?

बता दें, अर्पिता खान शर्मा एक्टर आयुष शर्मा की पत्नी हैं. आयुष को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में बतौर खूंखार विलेन देखा जा रहा है. फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं.

सलमान फिल्म में बतौर सरदार एक पुलिसवाले के किरदार में हैं. सलमान के फैंस को फिल्म में एक्टर का दमदार एक्शन और डायलॉग्स खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14 दिनों में तकरीबन 35 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ये भी पढे़ं : सलमान-रणबीर को छोड़ पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने दी कैटरीना-विक्की को शादी की बधाई

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की ही नहीं इन 5 स्टार्स कपल ने भी रचाई थी राजस्थान में शाही शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details