दिल्ली

delhi

'अंतिम' का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' रिलीज, सलमान के सिक्स पैक्स ऐब्स देख फैंस हुए खुश

By

Published : Sep 10, 2021, 8:09 AM IST

सलमान खान बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम'-द फाइनल ट्रूथ' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर और टीजर पहले ही सामने आ चुके हैं. अब फिल्म का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' गणपति के उत्सव पर रिलीज कर दिया गया है. सलमान के फैंस को गाना बहुत पसंद आ रहा है. साथ ही गाने में सलमान के एक बार फिर सिक्स पैक्स ऐब्स देखने को मिल रहे हैं.

Salman Khan
Salman Khan

हैदराबाद :सलमान खान बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम'-द फाइनल ट्रूथ' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर और टीजर पहले ही सामने आ चुके हैं. अब फिल्म का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' गणपति के उत्सव पर रिलीज कर दिया गया है. सलमान के फैंस को गाना बहुत पसंद आ रहा है. साथ ही गाने में सलमान के एक बार फिर सिक्स पैक्स ऐब्स देखने को मिल रहे हैं.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'अंतिम' के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' को शेयर कर लिखा है, 'अंतिम की शुरुआत, बप्पा के आशीर्वाद के साथ.' सलमान ने नई फिल्म का गाना गणेश चतुर्थी को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है.

सलमान खान और आयुष शर्मा

दरअसल, गाना वरुण धवन पर फिल्माया गया है. वहीं, गाने के आधे भाग के बाद सलमान खान और आयुष शर्मा की दमदार एंट्री होती है. गाने के बीच में सलमान और आयुष के बीच जंग भी दिखाई जा रही है. सबसे अहम बात गाने में सलमान खान के सिक्स पैक्स ऐब्स देखने को मिल रहे हैं.

सलमान खान के फैंस को उनकी नई फिल्म का यह गाना बहुत पसंद आ रहा है और साथ ही वह सलमान के सिक्स पैक्स ऐब्स की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ओल्ड सलमान इज गोल्ड भाईजान.' अधिकतर फैन्स इसे सुपर सॉन्ग बता रहे हैं और भाईजान पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'सलमान खान भाईजान लेजेंड.' इस तरह उनका यह सॉन्ग दिल जीतने का काम कर रहा है.

सलमान खान और आयुष शर्मा

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' को अजय गोगावले ने अपनी आवाज दी है और इसका संगीत हितेश मोदक ने दिया है जबकि इसके बोल वैभव जोशी ने लिखे हैं.

ये भी पढे़ं : कपिल शर्मा ने कंगना रनौत को कहा आग लगाने वाली, सुनिए एक्ट्रेस का जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details