दिल्ली

delhi

VIDEO : बीवी-बच्चों संग यहां रवाना हुए सैफ अली खान, बेटे जेह संग मनाएंगे 51वां बर्थडे

By

Published : Aug 14, 2021, 1:54 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 16 अगस्त को अपना 51वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सैफ अपने बीवी-बच्चों संग देश से बाहर रवाना हो रहे हैं. वीडियो में करीना और उनके दोनों बच्चे भी दिख रहे हैं.

सैफ अली खान
सैफ अली खान

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 16 अगस्त को अपना 51वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सैफ अपने बीवी-बच्चों संग देश से बाहर रवाना हो रहे हैं. वीडियो में करीना और उनके दोनों बच्चे भी दिख रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान, बड़े बेटे तैमूर अली खान और छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करने लिए मुंबई से मालदीव रवाना हो गए हैं. सैफ की इस छोटी और हैप्पी फैमिली के लिए यह बर्थडे बहुत खास है. क्योंकि जेह के पैदा होने के बाद घर में किसी का पहला बर्थडे मनाया जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि सैफ अपने परिवार के साथ कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट के बार देखे गए. इस दौरान की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इसमें सैफ ने जींस पर शॉर्ट व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है. वहीं, करीना ने काले रंग की कंफर्टेबल पैंट के साथ टी-शर्ट और टाई-डाई जैकेट पहनी हुई है. सैफ ने छोटे बेटे जेह को गोद में लिया हुआ है. सैफ और करीना के हाथ में टिकट हैं और वह एयरपोर्ट के अंदर जाते स्पॉट हो रहे हुए हैं.

छोटे नवाब का 51वां बर्थडे

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार, सैफ अपना 51वां बर्थडे फैमिली के साथ मालदीव में इन्जॉय करेंगे. बीते कई समय से सैफ फिल्मों में बिजी थे और अब वह सुकून से अपना बर्थडे परिवार संग मनाएंगे.

करीना की 'प्रेग्नेंसी बाइबल'

बता दें, करीना ने हाल ही में अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' में खुलासा किया था कि प्रेग्रेंसी में उनकी सेक्स लाइफ कैसी रही थी. करीना ने इस पर करण जौहर को एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल में खुलकर बताया था. साथ ही उन्होंने प्रेग्रेंसी में सैफ के व्यवहार को लेकर भी खुलासा किया था.

सैफ-करीना का वर्कफ्रंट

करीना के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें कि वह आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. तो वहीं, सैफ अली खान इन दिनों फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि वह एक पैन इंडिया फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : ट्रांसपेरेंट ब्रालेट से पहले कंगना रनौत की इन Revealing Dress ने भी मचाया था तहलका

ABOUT THE AUTHOR

...view details