दिल्ली

delhi

Shamshera Release Date: सामने आई रणबीर कपूर की 'शमशेरा' की डेट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Feb 11, 2022, 11:44 AM IST

Updated : Feb 11, 2022, 11:49 AM IST

फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी. इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म 18 मार्च को रिलीज की जाएगी.

Shamshera
यशराज

हैदराबाद : यशराज प्रोड्क्शन की मोस्‍ट अवेटेड रणबीर कपूर स्टारर फिल्‍म 'शमशेरा' की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म का रणबीर के फैंस को बेसब्री और लंबे समय से इंतजार था. यशराज बैनर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीजिंग डेट का एलान कर दिया है. फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

शमशेरा की स्टारकास्ट

बता दें, रणबीर कपूर फिल्म में लीड रोल में होंगे. उनके अलावा फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी खास भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है. फिल्म का काफी समय पहले फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था.

यशराज ने एक पोस्टर साझा किया था, जिसमें एक्‍टर लंबे बालों के साथ नजर आए थे. उनकी आंखे खतरनाक लग रही थीं. यशराज फिल्म्स ने एक्‍टर का नया लुक शेयर कर लिखा था, 'लेजेंड अपनी छाप छोड़ेंगे'. फैंस को रणबीर का लुक काफी आया था.

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'शमशेरा' के अलावा वह अयान मुखर्जी की मच अवेडेट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट होंगी.

वहीं, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी फिल्म में अहम रोल में होंगे. रणबीर, एक्टर अजय देवगन संग लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा संदीप वांगा की 'एनिमल' में रणबीर की जोड़ी परिणीति चोपड़ा के साथ देखने को मिलेगी.

ये भी पढे़ं : 'शक्तिमान' फिल्म का एलान, सामने आई नए सुपरहीरो की पहली झलक

Last Updated : Feb 11, 2022, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details