दिल्ली

delhi

रकुलप्रीत सिंह ने बर्थडे पर जैकी भगनानी संग रिश्ते का किया एलान, बोलीं- साल का सबसे बड़ा गिफ्ट

By

Published : Oct 10, 2021, 2:10 PM IST

Updated : Oct 10, 2021, 2:27 PM IST

रकुलप्रीत सिंह
रकुलप्रीत सिंह ()

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत रविवार 10 अक्टूबर को अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं. रकुलप्रीत साल 1990 में नई दिल्ली में जन्मीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 41' की शूटिंग खत्म की है. रकुलप्रीत ने बर्थडे अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. रकुलप्रीत ने सोशल मीडिया पर खुलकर बताया है कि वह एक्टर से फिल्म निर्माता बने जैकी भगनानी संग रिलेशनशिप में हैं.

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह रविवार 10 अक्टूबर को अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं. रकुलप्रीत साल 1990 में नई दिल्ली में जन्मीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 41' की शूटिंग खत्म की है. रकुलप्रीत ने बर्थडे अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. रकुलप्रीत ने सोशल मीडिया पर खुलकर बताया है कि वह एक्टर से फिल्म निर्माता बने जैकी भगनानी संग रिलेशनशिप में हैं.

रकुलप्रीत सिंह पोस्ट

रकुलप्रीत सिंह अपने इंस्टाग्राम पर जैकी भगनानी के साथ एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर साझा कर रकुलप्रीत ने लिखा है, थैंक्यू माय लव...तुम मेरे इस साल का सबसे बड़ा तोहफा हो...मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए शुक्रिया...मुझे बेहिसाब हंसाने के लिए शुक्रिया...तुम्हारे होने के लिए शुक्रिया...यहां हम कई यादें संजोने के लिए..लव..लव जैकी भगनानी.

बता दें, रकुल की पोस्ट पर एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने हार्ट का सिंबल शेयर किया है. रकुलप्रीत सिंह बहुत जल्द जैकी भगनानी की फिल्म प्रोडक्शन नंबर 41 में नजर आने वाली हैं.

तारा सुतारिया के अलावा एक्टर आयुष्मान खुराना, फिल्म 'सिंघम' की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना और सोफी चौधरी ने भी हार्ट ईमोजी शेयर किए हैं.

जैकी भगनानी का पोस्ट

वहीं, जैकी भगनानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वहीं फोटो पोस्ट की है. जैकी ने फोटो शेयर कर लिखा, 'तुम्हारे बिना दिन...दिन जैसा नहीं लगता, तुम्हारे बिना....ललीज चीजों में भी कोई फन नहीं...बहुत ही प्यारी और मेरी दुनिया...तुम्हारा दिन खुशनुमा हो...तुम्हारी मुस्कान की तरह..जैसा कि तुम सुंदर हो...जन्मदिन मुबारक मेरा प्यार.'

ये भी पढ़ें :कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेत्री रेखा को दी जन्मदिन की बधाई, बताया गॉडमदर

Last Updated :Oct 10, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details