दिल्ली

delhi

'इंटू द वाइल्ड' : रजनीकांत के एपिसोड की डेट अनाउंस, #thalaivaonDiscovery हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड

By

Published : Feb 27, 2020, 1:17 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 6:03 PM IST

सुपरस्टार रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स को एक साथ मोस्ट पॉपुलर एडवेंचर शो 'इंटू द वाइल्ड' में देखने की इच्छा शायद ही किसी की न हो, हाल ही में रिलीज हुए शो के नए टीजर में सुपरस्टार के एपिसोड प्रीमियर की तारीख का भी ऐलान किया गया है. प्रीमियर अनाउंसमेंट के साथ ही सोशल मीडिया पर 'थलाइवा ऑन डिस्कवरी' का हैश्टैग भी ट्रेंड कर रहा है.

ETVbharat
'इंटू द वाइल्ड' : रजनीकांत के एपिसोड की डेट अनाउंस, #thalaivaonDiscovery हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड

मुंबईः सुपरस्टार रजनीकांत ने मैन वर्सेस वाइल्ड के मशहूर एडवेंचेरर और होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ उनके नए टीवी शो 'इंटू द वाइल्ड' के जरिए टीवी पर डेब्यू किया है.

डिस्कवरी चैनल के शो से डेब्यू कर रहे रजनीकांत के मोस्ट अवेटेड एपिसोड का प्रीमियर 23 मार्च, सोमवार के दिन शाम 8 बजे किया जाएगा.

बीते महीने ही बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में एपिसोड की शूटिंग की थी. उस समय ऐसी खबरें भी आई थीं कि अभिनेता को शूट के दौरान चोट लग गई है लेकिन खुद रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडिया के सामने आकर इसे गलत बताया था.

डिस्कवरी चैनल इंडिया के ट्विटर पर रिलीज किए गए एपिसोड के नए टीजर में बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत का वाइल्ड और कूल अवतार नजर आ रहा है.

पढ़ें- रजनीकांत नहीं हुए थे शूट के दौरान चोटिल : बेयर ग्रिल्स

ट्वीट में लिखा गया, तैयार हो जाइए, 'एक एक्शन पैक्ड एडवेंचर में इंडिया के जंगलों की मुश्किलों को सर्वाइवल एक्सपर्ट @BearGrylls और अलटीमेट सुपरस्टार @Rajinikanth के साथ पार करने के लिए तैयार हो जाइए. प्रीमियर 23 मार्च को शाम 8 बजे, सिर्फ डिस्कवरी पर. #थलाइवाऑनडिस्कवरी.'

40 सेकेंड के टीजर में शेर के हिनहिनाने के साथ रजनीकांत की एंट्री होती है हालांकि अभिनेता का चेहरा पूरी तरह नहीं दिखाया गया है लेकिन उनका अवतार बहुत कमाल का है.

वहीं अब सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर 'थलाइवा ऑन डिस्कवरी' का हैश्टैग ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि करीब 4 दशक के फिल्मी करियर के बाद रजनीकांत टीवी पर अपना डेब्यू कर रहे हैं. वहीं रजनीकांत के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी बेयर ग्रिल्स के साथ एक और एपिसोड के लिए शूट किया है.

Last Updated :Mar 2, 2020, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details