दिल्ली

delhi

VIDEO : भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित बोलीं- पति को फ्रिज में रखूंगी, जानिए, क्या बोल गया यूजर

By

Published : Aug 13, 2021, 1:31 PM IST

भोजपुरी की दिलकश अदाकारा प्रियंका पंडित फिल्म इंडस्टी की बड़ी एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों फैंस फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस भी अपने फैंस को खुश करने के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब इस कड़ी में उन्होंने एक बहुत मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भोजपुरी
भोजपुरी

हैदराबाद :भोजपुरी की दिलकश अदाकारा प्रियंका पंडित फिल्म इंडस्टी की बड़ी एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों फैंस फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस भी अपने फैंस को खुश करने के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब इस कड़ी में उन्होंने एक बहुत मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

प्रियंका पंडित ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा है, 'सब लोग अपने पति को दिल में रखते हैं पर मैं अपने पति को फ्रिज में रखूंगी, कहीं खराब हो गया तो, रिपेयर भी नहीं होगा.' अब जब यूजर्स की नजर एक्ट्रेस के इस फनी वीडियो पर पड़ी, तो उन्होंने भी उलटे सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने प्रियंका के इस वीडियो पर कहा है कि पहले शादी तो कर लो. बता दें, यह एक लिपसिंक वीडियो, जिसे एक्ट्रेस के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ गए हैं और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

वहीं, प्रियंका पंडित अपनी तस्वीरों के चलते यूजर्स का निशाना भी बनती रहती हैं और वे उन्हें अनाप-शनाप बोलने लग जाते हैं, लेकिन एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठती हैं और उलटा कमेंट्स करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब पेश करती हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका ने हाल में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो स्ट्रेप वाली टी शर्ट पहने हुई थीं और एक भोजपुरी गाने पर एक्ट कर रही थीं. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन वीडियो के साथ प्रियंका ने जो कैप्शन लिखा था उसपर वो यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया.

प्रियंका ने इस वीडियो पर लिखा था ‘मजा आ गया’, जिसपर एक यूजर पूछने लगा ‘किस चीज में मजा आ गया’, वहीं एक यूजर लिखा था ‘ये बिलकुल अच्छी नहीं है.'

ये भी पढे़ं : भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS लीक, एक्ट्रेस बोलीं- इसे और ना उछालें

ABOUT THE AUTHOR

...view details