दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने प्रशंसकों के लिए भेजा 'वर्चुअल हग'

By

Published : Apr 23, 2021, 1:45 PM IST

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पेट डॉग के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की और महामारी के बीच अपने फैंस के लिए 'वर्चुअल हग' भेजा. फोटो में अभिनेत्री ने अपने पेट डॉग को गले लगाया हुआ है और दोनों की आंखे बंद है.

Priyanka Chopra sends 'virtual hug' for fans
प्रियंका चोपड़ा ने प्रशंसकों के लिए भेजा 'वर्चुअल हग'

हैदराबाद : शुक्रवार की सुबह प्रियंका चोपड़ा ने महामारी के बीच अपने फैंस के लिए 'वर्चुअल हग' भेजा है. अभिनेत्री ने अपने पेट डॉग के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में अभिनेत्री मिनिमल मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने बीज कलर की ड्रेस पहन रखी है. अभिनेत्री ने अपने पेट डॉग को गले लगाया हुआ है और दोनों की आंखे बंद है.

इस फोटो के साथ देसी गर्ल ने कैप्शन में लिखा, 'वर्चुअल हग भेज रही हूं'. अभिनेत्री के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पोस्ट को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

पढ़ें : प्रियंका की 'टेक्स्ट फॉर यू' फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे निक जोनास

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका वर्तमान में जासूसी सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं. इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन भी नजर आएंगे. इस सीरीज को 'एवेंजर्स' फेम रुसो ब्रदर्स निर्देशित करेंगे.

अभिनेत्री ने फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन नजर आने वाले हैं, जो हिट सीरीज 'आउटलैंडर' में अपने किरदार और इसके निर्माता के तौर पर मशहूर हैं.

उनके पास 'मैट्रिक्स 4' और मां आनंद शीला के जीवन पर आधारित फिल्म भी पाइपलाइन में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details