दिल्ली

delhi

प्रियंका ने पति निक के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, वायरल

By

Published : Dec 15, 2020, 12:13 PM IST

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस के साथ बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में प्रियंका की पेट डॉग डायना नजर आ रही है. उनकी इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. फोटो पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

Priyanka Chopra gushes over husband Nick Jonas and pet dog Diana
प्रियंका ने पति निक के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की, फोटो हुई वायरल

लंदन: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ लंदन में क्रिसमस की छुट्टी का आनंद ले रही हैं. वह कहीं भी जाएं अपनी पेट डॉग डायना के बिना नहीं जाती हैं.

बता दें कि प्रियंका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में पति निक के साथ बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में प्रियंका की पेट डॉग डायना नजर आ रही है.

प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- 'हम दो.' लव इमोजी के साथ.

खास बात यह है कि इस फोटो को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने खींची है. उनकी इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. फोटो पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

प्रियंका ने पति निक के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की, फोटो हुई वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, यह जर्मन फिल्म 'टैक्स्ट फॉर यू' की रीमेक है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. यह सोफी क्रैमर के नॉवेल पर आधारित है.

पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने कैलिफोर्निया में पति निक संग मनाया करवा चौथ

फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन नजर आने वाले हैं, जो हिट सीरीज 'आउटलैंडर' में अपने किरदार और इसके निर्माता के तौर पर मशहूर हैं.

(इनपुट- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details