दिल्ली

delhi

जाने कब करेंगी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी

By

Published : Mar 27, 2021, 1:42 PM IST

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं. उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी है कि वह अगले साल बॉलीवुड फिल्म में काम कर सकती हैं.

Priyanka Chopra can be seen in Bollywood film next year
जाने कब करेंगी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी

हैदराबाद : प्रियंका चोपड़ा खुद को हॉलीवुड में स्थापित करने में व्यस्त हैं, वहीं उनके फैंस बॉलीवुड में उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'आस्क पीसीजे' सेशन रखा था जिसमें उनसे एक फैन ने उनके बॉलीवुड में वापसी के बारे में पूछा. इस सवाल पर पीसी ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

बता दें कि पीसी ने 26 मार्च को अपने व्यस्त जीवन से कुछ समय अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए निकाला. उन्होंने ट्विटर पर 'आस्क पीसीजे' का सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों के कई तरह के सवालों जवाब दिया. इस बीच एक फैन ने उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म के बारे में पूछ लिया.

पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किए खुद पर बने मीम्स

अचल राज सिंह नाम के एक प्रशंसक ने प्रियंका से पूछा, 'आपकी आगामी बॉलीवुड फिल्म कौन सी है? इसका जवाब देते हुए प्रियंका ने लिखा,'अगले साल'. भारतीय प्रशंसक उनकी आगामी बॉलीवुड आउटिंग के बारे में सुन कर बेहद ही खुश हैं.

पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा को पसंद है दाल, रोटी

एक इंटरव्यू में पीसी ने कहा था कि वह बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा,'मैं अगले साल हिंदी फिल्म करना चाहती हूं. एक फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित भी हूं. हम शेड्यूलिंग पर काम कर रहे हैं ... यह मेरे दोस्तों के साथ है. लेकिन एक निर्माता के रूप में, मैं निश्चित रूप से भारत में बहुत सारा काम करना चाहती हूं.'

प्रियंका हाल ही में 'व्हाइट टाइगर' में नजर आई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details