दिल्ली

delhi

नोरा फतेही ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट?, ये था एक्ट्रेस का लास्ट पोस्ट

By

Published : Feb 4, 2022, 6:04 PM IST

Updated : Feb 4, 2022, 6:39 PM IST

नोरा फतेही का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शो नहीं रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस दुबई में छुट्टियां मना रही हैं.

Nora Fatehi
नोरा फतेही

हैदराबाद :बॉलीवुड में टॉप डिमान्डिंग आइटम गर्ल नोरा फतेही के इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. नोरा के फैंस के लिए यह खबर उनका दिल तोड़ सकती हैं. क्योंकि अब से नोरा के फैंस को उनके हॉट अंदाज और गॉर्जियस तस्वीरों के लाले पड़ने वाले हैं. क्या नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है?

दरअसल, नोरा फतेही का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शो नहीं रहा है. ऐसा किसी टेक्नीकल फॉल्ट की वजह से हुआ है या फिर एक्ट्रेस ने डि-एक्टिवेट कर दिया है, इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें, फिलहाल एक्ट्रेस दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. नोरा ने अपने पिछले पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक शेर संग दिख रही थीं.

इंस्टाग्राम पर नोरा का नाम टाइप करने पर सॉरी दिस पेज इज नॉट अवेलेबल शो हो रहा है. अकाउंट डिएक्टिव होने से पहले नोरा दुबई से लगातार अपनी तस्वीरें साझा कर रही थीं.

बता दें, नोरा अपने आइटम नंबर के साथ-साथ अपनी बोल्ड और स्टनिंग फोटोज के लिए इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

नोरा फतेही लास्ट पोस्ट

नोरा आए दिन अपने फैंस के लिए कभी फोटो तो कभी वीडियो पोस्ट करती रहती थीं, लगता है कि अब नोरा के फैंस को उनका सोशल मीडिया पर दीदार करना मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढे़ं : क्या Bigg Boss जैसा है एकता कपूर का नया शो Lock Upp? जानें कौन करेगा होस्ट

Last Updated :Feb 4, 2022, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details