दिल्ली

delhi

बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंची मॉडल का स्टंट देख खड़े हो रहे रोंगटे, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 11, 2021, 2:01 PM IST

संयुक्त अरब अमीरात की एयरलाइन कंपनी अमीरात एयरलाइन इन दिनों अपने एक नए विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में है. जानकारी के मुताबिक अमीरात एयरलाइन ने बुर्ज खलीफा के टॉप पर ये विज्ञापन शूट किया है. इस वीडियो में एयरलाइन के क्रू मेंबर की ड्रेस में एक महिला बुर्ज खलीफा बिल्डिंग की चोटी पर निडर खड़ी है.

निकोल स्मिथ लुडवि
निकोल स्मिथ लुडवि

हैदराबाद : संयुक्त अरब अमीरात की एयरलाइन कंपनी अमीरात एयरलाइन इन दिनों अपने एक नए विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में है. जानकारी के मुताबिक अमीरात एयरलाइन ने बुर्ज खलीफा के टॉप पर ये विज्ञापन शूट किया है. इस वीडियो में एयरलाइन के क्रू मेंबर की ड्रेस में एक महिला बुर्ज खलीफा बिल्डिंग की चोटी पर निडर खड़ी है.

क्रू मेंबर के ड्रेस में महिला अपने हाथ में एक-एक कर पोस्टर दिखाती है, जिन पर लिखा है कि यूएई को यूके एम्बर की सूची में ले जाने से हमें दुनिया में टॉप पर होने का अहसास हुआ है.

अमीरात में उड़ान भरें. बेहतर उड़ें. बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 30 सेकेंड के विज्ञापन देखने के बाद यूजर्स हैरत में पड़ गए हैं. वीडियो में दिख रहीं महिला निकोल स्मिथ लुडविक (Nicole Smith Ludvik) एक पेशेवर स्काइडाइविंग ट्रेनर है.

आप देखेंगे कि निकोल वास्तव में बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं, जिसकी बैकग्राउंड में दुबई का शानदार दृश्य दिखाई दे रहा है. बता दें कि जमीन से 828 मीटर ऊपर बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है.

निकोल ने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन को शेयर करते हुए लिखा कि यह निस्संदेह मेरे द्वारा किए गए सबसे आश्चर्यजनक और रोमांचक स्टंटों में से एक है. आपके क्रिएटिव मार्केटिंग आइडिया के लिए अमीरात एयरलाइंस (Emirates Airlines) टीम का हिस्सा बनकर खुशी हुई!

अमीरात के विज्ञापन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बिल्कुल हैरान रह गए. उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने ढेरों रिएक्शन दिए. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें :साउथ एक्टर प्रकाश राज का हुआ एक्सीडेंट, यहां चल रहा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details