दिल्ली

delhi

'इंटू द वाइल्ड' टीजर : नए एडवेंचर करते नजर आए रजनीकांत

By

Published : Mar 9, 2020, 11:08 PM IST

बेयर ग्रिल्स के शो 'इंटू द वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड का नया टीजर सामने आया है जिसमें ग्रिल्स और सुपरस्टार रजनीकांत को बांदीपुर के जंगलों के बीच नए एडवेंचर करते हुए देखा जा सकता है.

ETVbharat
'इंटू द वाइल्ड' टीजर : नए एडवेंचर करते नजर आए रजनीकांत

वॉशिंगटनः ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स ने सोमवार को भारतीय फिल्मी सुपरस्टार रजनीकांत को फीचर करते हुए 'इंटू द वाइल्ड' का नया टीजर रिलीज किया है.

वीडियो में नजर आता है कि सुपरस्टार रजनीकांत कर्नाटक के बांदीपुर के जंगलों में ड्राइविंग कर रहे हैं.

45 वर्षीय एडवेंचरर ने अपने ट्विटर पर रजनीकांत स्टारर डेयरडेविल वीडियो साझा किया जिसमें दोनों सितारे जंगलों के बीच हैं. ग्रिल्स को कहते हुए सुना जा सकता है, 'इन्होंने बहुत से डर का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी. यह हमेशा ही पॉजिटिव रहते हैं.'

ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, 'सुपरस्टार @rajinikanth की पॉजिटिविटी और कभी न हार मानने वाली स्पिरिट जंगलों में देखने को मिली और उन्होंने हर चैलेंज का सामना बखूबी किया. सम्मान! देखिए इंटू द वाइल्ड विथ @beargryllson 23 मार्च रात 8 बजे. @discoveryIN #थलाइवाऑनडिस्कवरी.'

पढ़ें- 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के19 साल पूरे, पुरानी यादों में खोईं प्रीति ज़िंटा

वीडियो में पद्म भूषण अभिनेता और ग्रिल्स पहाड़ों पर चढ़ते हैं और खतरनाक नदी को पार करते हैं. दक्कन के जंगलों में दोनों को ड्राइव करते हुए देखा जा सकता है, वीडियो में ग्रिल्स रजनीकांत को 'सुपरस्टार' कहते हैं. अभिनेता को चश्मा पहनने वाला उनका सिग्नेचर स्टाइल करते हुए भी देखा जा सकता है.

फरवरी में, निर्माताओं ने रजनीकांत का 'इंटू द वाइल्ड' से रोचक पोस्टर रिलीज किया था. ग्रिल्स ने भी रजनीकांत के साथ शूट करने का अनुभव साझा किया था.

पीएम मोदी के बाद राजनीकांत दूसरी भारतीय पर्सनालिटी हैं जो कि बेयर ग्रिल्स के शो में फीचर हो रहे हैं. खबर है कि इनके बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार भी शो में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details