दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा जोनास की 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज

By

Published : Oct 28, 2020, 10:31 PM IST

'द व्हाइट टाइगर' न्यूयॉर्क टाइम्स के बेस्टसेलर और 2008 के मैन बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है. फिल्म में राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी हैं.

Netflix rolls out trailer of 'The White Tiger' starring Priyanka Chopra Jonas
प्रियंका चोपड़ा जोनास की 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : नेटफ्लिक्स ने प्रियंका चोपड़ा जोनास अभिनीत 'द व्हाइट टाइगर' का पहला ट्रेलर रिलीज किया है. यह फिल्म इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है.

अरविंद अडिगा द्वारा लिखित 'द व्हाइट टाइगर', समाज में वर्गीकरण और उसके संघर्ष की कहानी है. इस कहानी को बलराम के नजरिए से बताया जाता है, जो एक निम्न-वर्गीय नागरिक है और एक अमीर आदमी और उसकी पत्नी के लिए ड्राइवर का काम करता है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, चौंकाने वाले मोड़ के साथ पात्रों के जीवन में बदलाव आते हैं. इसमें गरीबी, भ्रष्टाचार और वर्गीकरण को भी दिखाया गया है.

'द व्हाइट टाइगर' न्यूयॉर्क टाइम्स के बेस्टसेलर और 2008 के मैन बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है.

हाल ही में प्रियंका ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था.

पोस्ट के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "द व्हाइट टाइगर में मैंने पिंकी मैडम का किरदार अदा किया है, जो यूएस में पहली पीढ़ी की प्रवासी हैं. वह अपने पति के साथ भारत में हैं, जो कि बिजनेस के लिए सफर कर रहे हैं. और इसके बाद...जिंदगी ही बदल जाती है. पिंकी मैडम सच में बहुत ही खास किरदार है, इसे निभाना और इनकी कहानी को बताने में अलग ही खुशी है. यह ऐसी कहानी है, जिसे बताने की आवश्यकता है. व्हाइट टाइगर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर वैश्विक स्तर पर रिलीज होने वाली है."

पढ़ें :प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड फिल्म 'टैक्स्ट फॉर यू' की घोषणा

फिल्म में राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी हैं. फिल्म रामिन बहारानी द्वारा निर्देशित है और जनवरी 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी

इनपुट- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details