दिल्ली

delhi

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में NCB का छापा, अभिनेता के बेटे समेत 10 लोग हिरासत में

By

Published : Oct 3, 2021, 6:39 AM IST

NCB का छापा
NCB का छापा

मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी में बीती रात नारकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारा. इस दौरान एनीसीबी के हाथ दस लोग लगे, जिसमें एक अभिनेता का बेटा भी शामिल बताया जा रहा है. पिछले आठ घंटे से भी ज्यादा समय से क्रूज पर छापा जारी है.

हैदराबाद : मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी में बीती रात नारकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारा. इस दौरान एनीसीबी के हाथ दस लोग लगे, जिसमें एक अभिनेता का बेटा भी शामिल बताया जा रहा है. पिछले आठ घंटे से भी ज्यादा समय से क्रूज पर छापा जारी है. एनसीबी ने हिरासत में लिए गए लोगों का खुलासा नहीं किया है. गिरफ्त में लिए सभी लोगों को मुंबई लाया जा रहा है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में क्रूज पर देर रात छापा मारा गया. एनसीबी को क्रूज पार्टी में ड्रग्स बरामद हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक क्रूज मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुआ था.

सूत्रों के मुताबिक, क्रूज के मुंबई से निकलने के बाद ही ड्रग्स पार्टी शुरू हो गईथ थी. वहीं, एनसीबी की टीम पहले से ही क्रूज पर ताक लगाए बैठी थी. छापेमारी के बाद क्रूज को वापस मुंबई के लिए मोड़ दिया गया.

एनसीबी के मुताबिक, छापेमारी के दौरान सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के फोन बंद करवा दिए गये थे. इन सभी अधिकारियों के फोन छापा खत्म होने तक बंद रखने के आदेश हैं.

बता दें, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत (14 जून 2020) के बाद से एनसीबी देशभर में लगातार एक्टिव है. हाल ही में कई टॉलीवुड अभिनेताओं को ड्रग्स मामले में पूछताछ का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें : सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन का रिएक्शन आया सामने, लिखी ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details