दिल्ली

delhi

NCB ने आधी रात मुंबई में फिर मारे छापे, एक गिरफ्तार, आर्यन खान पर हो सकता ये फैसला

By

Published : Oct 4, 2021, 9:02 AM IST

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्टिव मोड में हैं. बीते रविवार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद देर रात एनसीबी ने मुंबई में ब्रांद्रा, अंधेरी और लोखंडवाला में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एनसीबी ने एक ड्रग्स सप्लायर को अपने शिकंजे में लिया है. एनसीबी मुंबई में जगह-जगह पर लगातार छापे मार रही है.

आर्यन खान
आर्यन खान

हैदराबाद :नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्टिव मोड में हैं. बीते रविवार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद देर रात एनसीबी ने मुंबई में ब्रांद्रा, अंधेरी और लोखंडवाला में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एनसीबी ने एक ड्रग्स सप्लायर को अपने शिकंजे में लिया है. एनसीबी मुंबई में जगह-जगह पर लगातार छापे मार रही है.

इधर, एनसीबी चीफ एसएन प्रधान ने कहा कि एनसीबी इस मामले में बॉलीवुड कनेक्शन पर नजर रख रहा है, हम ड्रग्स पेडलर्स के गिरोह का भंडाफोड़ उन्हें बेनकाब करने की ओर बढ़ रहे हैं. हमनें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित आठ युवाओं को मुंबई में क्रूज जहाज से ड्रग्स सेवन और तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान आया. अठावले ने रविवार को कहा गलत कामों में शामिल किसी भी व्यक्ति को उसके किए की सजा मिलनी चाहिए.

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत का हवाला देते हुए कहा कि उनकी मौत के बाद से एनसीबी लगातार ऐसे गिरोह पर शिकंजा कस रही है और उन्हें बेनकाब करने में लगी है. बॉलीवुड में ड्रग्स का नशा चारों ओर फैल चुका है. उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से आग्रह कर कहा कि वह राज्य को नशामुक्त करने में कदम उठाएं.

आर्यन खान की कोर्ट में पेशी

एनसीबी ने कहा है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की सोमवार को कोर्ट में पेशी होनी है. एनसीबी ने रविवार को उनकी हिरासत अवधि बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन को आज जमानत भी मिल सकती है. वहीं, पांच अन्य आरोपियों (नुपूर सातिजा, इश्मजीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा व विक्रांत छोकर) को भी रविवार को गिरफ्तार किया गया था. इन्हें भी मेडिकल कराने के बाद सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढे़ं : आर्यन खान गिरफ्तार, शाहरुख के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, रातों-रात मन्नत पहुंचे सलमान खान

ये भी पढे़ं : कौन हैं NCB के टॉप ऑफिसर समीर वानखेड़े, कैसे कसा बॉलीवुड ड्रग्स-नेक्सस पर शिकंजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details