दिल्ली

delhi

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला : आर्यन खान समेत तीन को मेडिकल जांच के लिए ले गई NCB

By

Published : Oct 3, 2021, 9:43 AM IST

Updated : Oct 3, 2021, 4:44 PM IST

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला ()

मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी में शनिवार रात नारकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारा. इस दौरान एनीसीबी के हाथ आठ लोग लगे, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. इस पार्टी में और भी कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल थे. इस मामले में दिल्ली की तीन लड़कियों से भी पूछताछ जारी है. यह तीनों लड़कियां बड़े व्यापारियों की मानी जा रही हैं. आर्यन ड्रग्स मामले में शामिल थे या नहीं, इस पर आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है.

हैदराबाद : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर छापा मारा. इस क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल थे. इसमें अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन का भी नाम सामने आया है. पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की है. मामले में अब तक आठ लोगों से पूछताछ की गई है.

इस मामले में गिरफ्तार किए गए आठ में से तीन लोगों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है. एनसीबी अधिकारियों की गिरफ्त में तीन लोगों को मेडिकल जांच के लिए ले जाए जाते समय की वीडियो सामने आई है. जिसमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन लोगों से पूछताछ की गई है, उनके नाम इस तरह हैं.

आर्यन खान

अरबाज मर्चेंट

मुनमुन धमेचा

नुपुर सारिका

विक्रांत छोकर

इस्मित सिंह

मोहक जायसवाल

गोमित चोपड़ा

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला

एनसीबी की टीम को इस ड्रग्स पार्टी की जानकारी मिली थी. टीम ने यात्री बनकर इस पर छापा मारा. इसमें बॉलीवुड, फैशन और अन्य क्षेत्रों के लोग शामिल हुए थे.

छापेमारी की घटना की जानकारी देते हुए एनसीबी ने बताया कि दो अक्टूबर को कॉर्डलिया क्रूज पर छापा मारा गया. पार्टी में शामिल सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान वहां से कई तरह के ड्रग्स बरामद किए गए. इनमें एमडीएमए, एमडी, चरस और कोकीन बरामद किया गया. एनसीबी ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है.

एनसीबी ने बताया कि इस मामले में जो भी शामिल होंगे, सभी की जांच होगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरूख खान के बेटे से भी एनसीबी की टीम ने पूछताछ की है. उनके हवाले से बताया गया है कि आर्यन ने अपने को बेकसूर बताया है.

आर्यन ने कथित तौर पर कहा है कि उनके नाम का इस्तेमाल कर पार्टी में लोगों को बुलाया गया था. उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं ली है. उन्हें एक अतिथि के तौर पर इस पार्टी में बुलाया गया था.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, आर्यन खान पर अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और न इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है.

इस मामले में दिल्ली की तीन लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है. यह तीनों लड़कियां बड़े व्यापारियों की मानी जा रही हैं.

जिनसे पूछताछ की गई है, उनमें मोहक, नुपूर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं. मोहक फैशन डिजाइनर हैं. गोमित हेयर स्टाइलिस्ट है.

आपको बता दें कि क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी. क्रूज को चार अक्टूबर को मुंबई लौटना था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इस क्रूज पर क्रे आर्क नाम से एक इंवेट ऑर्गेनाइज किया गया था. इन पर तीन दिनों में यहां पूल पार्टी से लेकर म्यूजिकल परफॉर्मेंस तक होनी थी. इवेंट को फैशन टीवी इंडिया और दिल्ली की नामस्क्रे एक्सपीरियंस ने ऑर्गेनाइज किया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस क्रूज पर 600 के आसपास लोग शामिल थे. इस क्रूज की क्षमता दो हजार बताई जा रही है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में शामिल होने की एक यात्री टिकट कीमत 80 हजार रुपये बताई जा रही है.

ये भी पढे़ं : क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में NCB का छापा, अभिनेता के बेटे समेत 10 लोग हिरासत में

Last Updated :Oct 3, 2021, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details