दिल्ली

delhi

नाना पाटेकर पहुंचे मोकामा सीआरपीएफ कैंप, कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा ले बढ़ाया जवानों का हौसला

By

Published : Jun 28, 2020, 11:45 AM IST

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर सीआरपीएफ जवानों की हौसला अफजाई के लिये शनिवार को मोकामा घाट ग्रुप सेंटर पहुंचे. जहां कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लेते हुए नाना पाटेकर ने सीआरपीएफ जवानों का जमकर मनोरंजन किया.

नाना पाटेकर पहुंचे मोकामा सीआरपीएफ कैंप
नाना पाटेकर पहुंचे मोकामा सीआरपीएफ कैंप

पटना(मोकामा): सीआरपीएफ जवानों की हौसला अफजाई के लिए शनिवार को फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर मोकामा घाट ग्रुप सेंटर पहुंचे. इस दौरान दिन में उन्होंने स्थानीय इलाकों का भ्रमण किया. इसके बाद कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लेते हुए सीआरपीएफ जवानों का जमकर मनोरंजन किया.

मोकामा घाट ग्रुप सेंटर पहुंचे नाना पाटेकर
गौरतलब है कि भारत चीन के बीच चल रहे तनाव के मद्देनजर सेना के मनोबल को बनाये रखने के लिये नाना पाटेकर यहां पहुंचे. वहीं जवानों और अधिकारियों के अनुरोध पर नाना पाटेकर ने भी अपनी कई प्रसिद्ध फिल्मों का डायलॉग सुनाकर जवानों का मन मोहा और खूब तालियां बटोरी. नाना पाटेकर से ही उनके डायलॉग सुनकर लोग उनके मुरीद हो गए.

नाना पाटेकर ने सीआरपीएफ जवानों का किया मनोरंजन
बिहार के लोगों की ओर से हुए भव्य स्वागत से नाना पाटेकर भावुक होते हुए बोले 'मौका मिला तो बार-बार बिहार आना चाहता हूं'. खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में अपने किसान, जवान और मजदूर भाइयों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं.

नाना पाटेकर पहुंचे मोकामा सीआरपीएफ कैंप

नाना पाटेकर ने इलाकों का किया भ्रमण
फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने इलाकों का भ्रमण करने के दौरान किसानों की समस्याओं की जानकारी भी ली. साथ ही खेतों में बुआई का नजारा भी देखा. वहीं सिने स्टार नाना पाटेकर के आगमन की खबर सुन बड़ी संख्या में ग्रामीण भी उनकी एक झलक पाने को दौड़ पड़े. लेकिन पुलिस ने कोरोना संक्रमण और सुरक्षा को लेकर ग्रामीणों को दूर ही रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details