दिल्ली

delhi

हर एक्सरसाइज को परफेक्ट तरीके से करना चाहती हैं मंदिरा बेदी

By

Published : Apr 20, 2020, 2:00 PM IST

मंदिरा बेदी फिटनेस को लेकर बहुत पॉजिटिव हैं. उनके एक्सरसाइज के दौरान की फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. एक वीडियो में उन्होंने बताया कि वह किसी भी एक्सरसाइज को तब तक करती हैं जब तक की वह परफेक्ट तरीके से नहीं हो जाता.

Mandira bedi, Mandira bedi wont stop till she perfects the handstand, मंदिरा बेदी, हर एक्सरसाइज को परफेक्ट तरीके से करना चाहती हैं मंदिरा बेदी
हर एक्सरसाइज को परफेक्ट तरीके से करना चाहती हैं मंदिरा बेदी

मुंबई : बात जब फिटनेस की आती है, तो बॉलीवुड की बहुत कम ही अभिनेत्रियां उस स्तर तक जा पाती हैं, जिस स्तर पर मंदिरा बेदी जाती हैं.

अभिनेत्री को अपने वर्कआउट सेशन के वीडियो और स्नैपशॉट्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पसंद है, वहीं इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह किसी भी एक्सरसाइज को तब तक करती हैं जब तक की वह परफेक्ट तरीके से नहीं हो जाता.

सोशल मीडिया पर साझा किए गए नए वीडियो में वह वर्कआउट के दौरान हैंडस्टैंड करती नजर आ रही हैं. हैंडस्टैंड करने से पहले वह कह रही हैं, "आज का 12वां प्रयास."

सोशल मीडिया पर उनके द्वारा फिल्माए और पोस्ट किए गए प्रयास के वीडियो में मंदिरा दीवार के विपरीत संतुलित तरीके से हैंडस्टैंड करती नजर आ रही हैं. वहीं 22 सेकंड के वीडियो में वह कुछ प्रयास के बाद वह एक्सरसाइज पूरा करती हुई दिखाई देती हैं.

वीडियो के कैप्शन में मंदिरा ने लिखा, "दीवार के विपरीत: बार-बार हुआ है. लेकिन दीवार से दूर, कभी नहीं. वहां पहुंच जाउंगी, मुझे पता है. मैं इस पर काम कर रही हूं."

पढ़ें- अजय देवगन ने बेटी न्यासा को किया बर्थडे विश, साझा की प्यारी तस्वीर

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details