दिल्ली

delhi

कैटरीना-विक्की की शादी पर कियारा आडवाणी का छलका 'दर्द', जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

By

Published : Dec 4, 2021, 6:56 AM IST

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी. जानिए शादी में आएंगी या नहीं.

katrina vicky
कैटरीना-विक्की

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां अब लगभग हो चुकी है. कपल 5 दिसंबर को राजस्थान रवाना हो जाएगा. मेहमानों की लिस्ट और कोरोना के नियमों की सभी गाइडलाइन सामने आ गई हैं. इस बीच विक्की कौशल की को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इस शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

एक इवेंट में जब कियारा आडवाणी से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किया गया तो, उन्होंने अलग ही रिएक्शन के साथ कहा कि मुझे नहीं पता शादी हो रही हैं या नहीं, यह कितना सच है मुझे नहीं पता, क्योंकि मुझे तो बुलाया ही नहीं गया है. कियारा ने खुद को शादी को लेकर किसी भी तरह का खुलासा करने से बचा लिया है.

कियारा-विक्की की फिल्म

बता दें, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल फिल्म 'लस्ट स्टोरी' में साथ नजर आए थे. फिल्म में कियारा ने विक्की की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में कियारा के काम को खूब तारीफें मिली थीं. कियारा पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म 'शेरशाह' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी. बता दें, हाल ही में फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ऐलान हुआ है. फिल्म में कियारा एक बार फिर विक्की कौशल संग नजर आएंगी.

विक्की कौशल-कियारा आडवाणी

कैटरीना-विक्की की शादी की ताजा अपडेट

बता दें, विक्की कौशल बीती शुक्रवार की रात 1 बजे कैटरीना कैफ के घर से निकले थे. कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल ने शुक्रवार को अपनी शादी रजिस्टर्ड कराई है. यानि कपल ने पूरी रीति-रिवाज से पहले कोर्ट मैरिज की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी, 8 दिसंबर को मेहंदी सेरेमनी और 9 दिसंबर को शादी की प्रोग्राम है. वहीं, कपल 10 तारीख को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहा है.

ये भी पढे़ं :शादी से पहले कैटरीना कैफ ने क्यों हायर किया पंजाबी प्राइवेट ट्यूटर? जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details