दिल्ली

delhi

KBC 13 : 45 साल से एक-दूजे के सुख-दुख में साथ खड़े हैं जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी

By

Published : Sep 24, 2021, 10:18 PM IST

अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हॉट सीट पर बॉलीवुड के दो दमदार अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी बैठे. हॉट सीट पर बैठे-बैठे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी के संघर्ष की कहानी ने बिग बी समेत दर्शकों की आंखें ठंडी कर दी. शो में जैकी और सुनील ने अपनी दोस्ती से भी पर्दा उठाया.

KBC 13
KBC 13

हैदराबाद : अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हॉट सीट पर बॉलीवुड के दो दमदार अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी बैठे. हॉट सीट पर बैठे-बैठे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी के संघर्ष की कहानी ने बिग बी समेत दर्शकों की आंखें ठंडी कर दी. शो में जैकी और सुनील ने अपनी दोस्ती से भी पर्दा उठाया.

केबीसी के स्पेशल शो में समय-समय पर बॉलीवुड स्टार्स पहुंचते हैं और अपने जीवन से जुड़े संघर्ष और सफर के बारे में बेहिचक बताते हैं. ऐसे केबीसी 13 में जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने दस्तक दी. केबीसी 13 से पहले लोगों को जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी की इतनी गहरी दोस्ती के बारे में यकीनन नहीं पता होगा.

केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ की कैमिस्ट्री देख बिग बी ने पूछ ही लिया कि वे कब से दोस्त हैं. इस पर सुनील शेट्टी ने बताया कि वह पिछले 50 साल से जैकी को जानते हैं और पिछले 45 साल से उनके दोस्त हैं. शो में जैकी के संघर्ष के दिनों और बीमारी से हुए उनकी मां के देहांत के बारे में भी सुनील शेट्टी ने बताया.

सुनील शेट्टी ने बताया कि उन्होंने जैकी का एक इंटरव्यू पढ़ा था, जिसमें जैकी ने बताया था कि वह एक छोटी सी खोली में रहते थे और जब बीमारी में उनकी मां खांसती थी, तो उन्हें पता चल जाता था. सुनील ने बताया कि जब जैकी और उनकी मां को एक बड़े घर में शिफ्ट करने की बात चली तो पता चला कि उनकी मां चल बसीं.

सुनील शेट्टी की इन बातों को सुनकर जैकी श्रॉफ फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए. वहीं, अमिताभ बच्चन की आंखें भी इस किस्से को सुनने के बाद नम हो गई. बता दें, सुनील और जैकी बीते 45 साल से एक-दूजे के सुख-दुख में खड़े हैं. सुनील, जैकी को बड़ा भाई और दादा कहकर बुलाते हैं.

वहीं, शो में जैकी के बोलने के अंदाज और उनके स्टाइल पर भी खूब चर्चा हुई. साथ ही सुनील शेट्टी की फिटनेस को लेकर भी अमिताभ बच्चन ने सवाल किए. सुनील ने बिग बी से कहा कि जब तक इंसान खुद से नहीं चाहता तब तक वह खुद को फिट नहीं कर सकता है.

ये भी पढे़ं : लेह में हिमालयन फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन, 5 दिन चलेगा समारोह

ABOUT THE AUTHOR

...view details