दिल्ली

delhi

घरेलू हिंसा पीड़ितों की मदद करेंगी कैटरीना कैफ

By

Published : May 15, 2020, 6:18 PM IST

लॉकडाउन के कारण घरेलू हिंसा के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी पीड़ितों की मदद का फैसला किया है. अभिनेत्री स्नेहा नाम की संस्था के साथ मिलकर इनके लिए काम कर रही हैं.

Katrina kaif will help to victims of domestic violence shared instagram post
घरेलू हिंसा पीड़ितों की मदद करेंगी कैटरीना कैफ

मुंबई : कोविड-19 जैसी भयावह महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन में सभी लोग अपने घरों में कैद हैं और ऐसे में घरेलू हिंसा के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

इसी बीच अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीड़ितों की मदद का फैसला किया.

कैटरीना ने घरेलू हिंसा पीड़ितों के लिए काम कर रही संस्था की सहायता करने का फैसला किया है, जिस एनजीओ से कैटरीना जुड़ी हैं वह 20 सालों से काम कर रही है. जिसका नाम स्नेहा है.

घरेलू हिंसा के मामलों में इन दिनों काफी बढ़ोतरी हुई है जिसके कारण इस संस्था को फंड और संसाधनों की कमी से जूझना पड़ रहा है. यही कारण है कि अभिनेत्री ने इस संस्था की मदद के लिए यह कैंपेन शुरु किया है.

इस कैंपेन के लिए स्नेहा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक नाम चुन कर उसे अपनी फोटो के साथ शेयर करना है. इसके बाद दी गई लिंक पर डोनेशन दिया जा सकता है. कैटरीना ने इस संस्था की मदद करते हुए अपनी फोटो पर फातिमा नाम लिखकर पोस्ट किया है.

कैटरीना ने इस पोस्ट के साथ जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट और तब्बू जैसे स्टार्स को भी नॉमिनेट भी किया है.

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह लंबे समय बाद अक्षय संग काम करती नजर आएंगी.

हालांकि कोरोना वायरस के वजह से पूरे देश के सिनेमाहॉल बंद पड़े हैं, जिसके कारण कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. इसलिए 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details