दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ शादी में लगवाएंगी खास किस्म की मेहंदी, कीमत जान रह जाएंगे दंग

By

Published : Nov 28, 2021, 7:36 PM IST

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अगले महीने दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी सेलीब्रेशन तीन दिन चलेगा, जिसमें हल्दी और मेहंदी सेरेमनी भी शामिल है.

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पक्की हो गई है. फिल्मफेयर के मुताबिक कैटरीना-विक्की की शादी का सेलीब्रेशन दिसंबर (7,8,9) में तीन दिन तक चलेगा. शादी में आने वाले मेहमानों के नाम भी सामने आ गए हैं. कैटरीना की फैंस की अब बेताबी उनके वेडिंग लहंगे और हल्दी-मेहंदी सेरेमनी को लेकर बढ़ती ही जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना शादी में खास तरह की मेहंदी लगवाने जा रही हैं, जिसकी कीमत जानकर दंग रह जाएंगे.

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, कैटरीना-विक्की रणथंबौर (राजस्थान) में शाही शादी करने जा रहे हैं, जहां उन्होंने 45 हॉटल बुक किए हैं. कैटरीना शादी में बेशकीमती डिजाइनर लहंगा पहनने वाली हैं, लेकिन अभी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

लेकिन, कैटरीना कैफ शादी में खास तरह की मेहंदी लगवाएंगी. ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, इस मेहंदी की कीमत 50 हजार से 1 लाख रुपये तक बताई जा रही है. इस खास तरह की मेहंदी का नाम सोजत मेहंदी (Sojat Mehendi) है, जोकि जोधपुर के पाली जिले से मंगाई जाएगी.

प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी

सोजत मेहंदी के आर्टिस्ट कैटरीना के लिए केमिकल फ्री मेहंदी तैयार कर रहे हैं. सोजत मेहंदी जल्दी और अच्छे से रचने के लिए जानी जाती है. ई-टाइम्स के मुताबिक, बता दें, ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा ने भी शादी में सोजत मेहंदी लगवाई थी.

फिल्मफेयर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक विक्की और कैटरीना की शादी आगामी 9 दिसंबर होने जा रही है. राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में दोनों परिणय सूत्र में बधेंगे.

ये आलीशान रिसॉर्ट राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित है. दोनों हिंदू तौर-तरीके से शादी करेंगे. दोनों की शादी का जश्न तीन दिनों तक चलने वाला है और इसकी सभी तैयारियां पूरी हो गई है.

फिल्मफेयर के मुताबिक कैटरीना-विक्की की शादी के फर्स्ट कंफर्म गेस्ट बेहद खास हैं. वरुण धवन और नताशा दलाल शामिल होने जा रहे हैं. डायरेक्टर शशांक खैतान का नाम भी अतिथियों की सूची में शामिल है.

वरुण की शादी के बाद अब शशांक विक्की और कटरीना की वेड‍िंग के पहले कंफर्म गेस्ट हैं. विक्की की अपकमिंग फिल्म 'गोव‍िंदा मेरा नाम' भी शशांक के निर्देशन में बन रही है.

ये भी पढे़ं : कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की इन 5 चूक से खुला उनकी 'प्रेम कहानी' का राज!

ये भी पढे़ं : कैटरीना कैफ की 'शादी', देखें Wedding Ready लहंगे में 'चिकनी चमेली' की तस्वीरें

ये भी पढे़ं : Vicky-Katrina Wedding : लग गया विराम! राजस्थान में होगी विक्की-कैटरीना की शादी, जानें पूरा कार्यक्रम

ABOUT THE AUTHOR

...view details