दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं नहीं कर रही शादी

By

Published : Oct 28, 2021, 12:50 PM IST

इससे पहले ई-टाइम्स ने अपनी एक खबर में दावा किया था कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर के अंत में शादी करने जा रहे हैं. साथ ही यह भी दावा किया था कि कपल ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची से वेडिंग कॉस्ट्यूम के लिए बात की है और कैटरीना ने लहंगे के लिए रॉ सिल्क फेबरिक चुना है.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि दोनों इस साल दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी करने जा रहे हैं. कपल ने शादी के लिए राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा को बुक किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने वेडिंग कॉस्ट्यूम के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची को भी ऑर्डर दिया है. अब इन अफवाहों पर कैटरीना कैफ का बयान आया है.

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल संग शादी की अफवाहों को धता बताकर इन्हें गलत करार दिया है. इंटरव्यू में कैटरीना ने साफतौर पर कहा है कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है और वह शादी करने नहीं जा रही हैं.

कैटरीना कैफ

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इस बात का अंदाजा है कि शादी की इन अफवाहों को क्या हवा दी जा रही है? तो इस पर कैटरीना ने कहा कि पिछले 15 साल वह इन चीजों का सामना कर रही हैं.

बता दें, इससे पहले ई-टाइम्स ने अपनी एक खबर में दावा किया था कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर के अंत में शादी करने जा रहे हैं. साथ ही यह भी दावा किया था कि कपल ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची से वेडिंग कॉस्ट्यूम के लिए बात की है और कैटरीना ने लहंगे के लिए रॉ सिल्क फेबरिक चुना है.

विक्की कौशल

बता दें, बीते मंगलवार को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ फिर स्पॉट किया गया है. इस बार कथित कपल बांद्रा में सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस के बाहर देखा गया था.

इससे पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को फिल्म सरदार उधम की स्क्रिनिंग पर एक साथ देखा गया था, जहां दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थी.

इस दौरान कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को कसकर गले भी लगाया था, जिसके बाद से दोनों की रिलेशनशिप को तेज हवा मिली थी.

ये भी पढे़ं : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की दिसंबर में होगी शादी!, तैयारियां हुईं शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details